main page

'फाइटर' मूवी अपडेट: सिद्धार्थ आनंद की शानदार फिल्म की शूटिंग हुई है असली एयर बेस पर, पढ़ें डिटेल्स

Updated 19 January, 2024 04:19:31 PM

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फाइटर की रिलीज की तारीख जैसे -जैसे नजदीक आ रही है, वैसे -वैसे दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ता जा रहा है। इस उत्साह को एक अलग स्तर पर लेकर जाते हुए ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म के बिहाइंड द सीन की झलक ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फाइटर की रिलीज की तारीख जैसे -जैसे नजदीक आ रही है, वैसे -वैसे दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ता जा रहा है। इस उत्साह को एक अलग स्तर पर लेकर जाते हुए ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म के बिहाइंड द सीन की झलक ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है। ऐसे में क्या आप जानते हैं कि फिल्म में दिखाए गए खूबसूरत एयर बेस की झलक असल है, साथ ही साथ यह कहना गलत नहीं होगा कि यह सभी सीन्स बेहद शानदार हैं।

 

'फाइटर' का हाल ही में रिलीज हुए एक्शन से भरपूर ट्रेलर ने भारतीय सिनेमा को नए ऊचाइयों तक पहुंचा दिया है! 25 जनवरी, 2024 को होने वाली इस धमाकेदार रिलीज के साथ,  दमदार डायलॉग, शानदार हवाई एक्शन, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की शानदार केमिस्ट्री और दिल छू जाने वाले बैकग्राउंड स्कोर के साथ, यह एक सिनेमा की दुनिया में एक अनोखा कदम है! 

 

खूबसूरत झलक में और चारचांद लगाने के लिए टीम ने लड़ाकू जेट और हेलीकॉप्टरों का इस्तेमाल करके भारतीय वायुसेना कर्मियों की मदद से रियल लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग की!

 

तेज़पुर के एयर फ़ोर्स स्टेशन, डिंडीगुल के एयर फ़ोर्स अकादमी, आंध्र प्रदेश और पुणे के एयर फ़ोर्स स्टेशन में धमाकेदार ऑपरेशनल सीन को शूट किया गया है।  तेजपुर के एयर फ़ोर्स स्टेशन में बड़ी मात्रा में शूट की गई है, जो असम के हरे-भरे घाटी में स्थित है, और इस फिल्म के कुछ सबसे जबरदस्त फाइटर जेट सीन्स के लिए बैकग्राउंड बनता है।  'फाइटर' एक इमर्सिव सिनेमाई अनुभव लाने वाला है, जिसमें सिर्फ रील ड्रामा ही नहीं, बल्कि वायुसेना की असली शानदारता भी दिखेगी।  

 

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है, जो दिल दहला देने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह का मिश्रण है।  25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में 'फाइटर' की एंट्री होने के लिए तैयार रहें, जो एक ऐसा ड्रामे का वादा करती है जो सिनेमा देखने के तरीके को परिभाषित करेगी।

Content Editor: Varsha Yadav

फाइटर मूवी अपडेटFighter Movie UpdateSiddharth Anands brilliant filmसिद्धार्थ आनंद

loading...