main page

"फाइटर" ने IMDb 2024 की सबसे प्रतीक्षित भारतीय फिल्मों में नंबर 1 का स्थान हासिल किया!

Updated 09 January, 2024 02:27:56 PM

फाइटर" ने IMDb की 2024 की सबसे प्रतीक्षित भारतीय फिल्मों की सूची में नंबर 1 पर अपना स्थान सुरक्षित कर लिया है। अपनी रिलीज से पहले ही अपने कंपटीटर्स को पछाड़ते हुए, फिल्म की जीत एक रिमार्केबल सिनेमाई यात्रा का वादा करती है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।   फाइटर" ने IMDb की 2024 की सबसे प्रतीक्षित भारतीय फिल्मों की सूची में नंबर 1 पर अपना स्थान सुरक्षित कर लिया है। अपनी रिलीज से पहले ही अपने कंपटीटर्स को पछाड़ते हुए, फिल्म की जीत एक रिमार्केबल सिनेमाई यात्रा का वादा करती है। एक अभूतपूर्व दृश्य और असाधारणता का अनुमान लगाने वाली सबसे बड़ी हवाई एक्शन फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बीच एक ताज़ा और मनमोहक केमिस्ट्री है। इसके मूल में, "फाइटर" भारतीय वायु सेना की बहादुरी, दृढ़ संकल्प और अदम्य भावना का जश्न मनाती है।

 

 ऋतिक रोशन ने कहा, “यह एक अविश्वसनीय रूप से सकारात्मक अपडेट है कि IMDB के अनुसार, फाइटर 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्म है।  फाइटर के टीज़र और गानों की प्रतिक्रिया शानदार रही है, और हमें उम्मीद है कि हम 25 जनवरी, 2024 को अपने दर्शकों के लिए एक संपूर्ण सिनेमाई अनुभव प्रदान करेंगे। इस गणतंत्र दिवस की शाम में आपसे मिलते हैं!

दर्शक एक ऊंची उड़ान वाले साहसिक कार्य के लिए खुद को तैयार कर सकते हैं जो अपेक्षाओं से अधिक होने का वादा करता है क्योंकि भारत की सबसे बड़ी हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म, "फाइटर" टेकऑफ़ के लिए तैयार है। आसमान एक सिनेमाई प्रतिभा का नजारा देखने के लिए तैयार है!

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by IMDb India (@imdb_in)

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viacom18 Studios (@viacom18studios)

 

 

 सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, "फाइटर" दिल दहला देने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह का सहज मिश्रण करके सिनेमाई उत्कृष्टता का प्रतीक है, जो एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव प्रदान करता है।

Content Editor: Varsha Yadav

FighterTeam FighterHrithik roshandipika padukonnew songFighter Teaser

loading...