main page

फाइटर ट्रेलर: पैटी के रूप में ऋतिक रोशन के 6 जबरदस्त डायलॉग जगाते हैं देशभक्ति की भावना

Updated 18 January, 2024 03:59:32 PM

लक्ष्य में भारतीय सेना के कप्तान के रूप में अपने महत्वाकांक्षी प्रदर्शन से दर्शकों को प्रेरित करने के बाद, ऋतिक रोशन ने 20 साल बाद एक बार फिर सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में भारतीय रक्षा बल की वर्दी पहनी है - इस बार एक फाइटर जेट पायलट के रूप में। फाइटर का एक्शन से भरपूर ट्रेलर दर्शकों को ऋतिक के ऑनस्क्रीन किरदार शमशेर पठानिया उर्फ 'पैटी' से परिचित कराता है, जो एयर ड्रैगन्स नामक भारतीय वायु सेना के एक विशेष टास्कफोर्स में फाइटर जेट स्क्वाड्रन लीडर है।

बॉलीवुड तड़का टीम. लक्ष्य में भारतीय सेना के कप्तान के रूप में अपने महत्वाकांक्षी प्रदर्शन से दर्शकों को प्रेरित करने के बाद, ऋतिक रोशन ने 20 साल बाद एक बार फिर सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में भारतीय रक्षा बल की वर्दी पहनी है - इस बार एक फाइटर जेट पायलट के रूप में। फाइटर का एक्शन से भरपूर ट्रेलर दर्शकों को ऋतिक के ऑनस्क्रीन किरदार शमशेर पठानिया उर्फ 'पैटी' से परिचित कराता है, जो एयर ड्रैगन्स नामक भारतीय वायु सेना के एक विशेष टास्कफोर्स में फाइटर जेट स्क्वाड्रन लीडर है।



ऋतिक का ऑनस्क्रीन किरदार 'पैटी' एक्शन और भावनाओं के साथ मिश्रित देशभक्ति के उत्साह को प्रदर्शित करते हुए शक्तिशाली संवाद बोलता नजर आता है। इन संवादों ने दर्शकों को अपने राष्ट्रवादी स्वर से जकड़ लिया है। यहां सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में ऋतिक रोशन द्वारा बोले गए कुछ सबसे जोरदार डायलॉग हैं:

1) दुनिया में मिल जायेंगे आशिक कई...
पर वतन से हसीन सनम नहीं होता,
हीरों में सिमट कर, सोने से लिपट कर, मरते हैं कई,
पर तिरंगे से खूबसूरत कफ़न नहीं होता

2) फाइटर वो नहीं है जो अपना टारगेट अचीव करता है,
वो है, जो उन्हें ठोक देता है!

3) धोखे का जवाब, बदले से!

4) POK का मतलब है, पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कश्मीर, तुमने कब्ज़ा किया है,
मालिक हम हैं!

5) ये मेरी टीम है सर, और उन्हें मेरी ज़रूरत है

6) तुझ जैसे आतंकवादी की वजह से अगर हम बदतमीजी पर उतर आएं..
तो तुम्हारा हर मुहल्ला भारत ऑक्यूपाइड पाकिस्तान बन जायेगा!


ऋतिक रोशन भारतीय वायु सेना का प्रतिनिधित्व करने वाली वर्दी में बेहद आकर्षक लग रहे हैं। वह कुशलता से फाइटर जेट उड़ाते और हैरतअंगेज एक्शन करते नजर आ रहे हैं.

फाइटर के ट्रेलर में 2019 पुलवामा हमले की पृष्ठभूमि में ऋतिक रोशन के चरित्र 'पैटी' को दिखाया गया है। जोरदार ट्रेलर में हमले और उसके बाद भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई की झलक देखने को मिल रही है.

25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में फाइटर रिलीज के साथ नेटिज़न्स ने ट्रेलर को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर एक स्वागत योग्य फिल्म देखने के अनुभव के रूप में मनाया।

यह फिल्म ऋतिक रोशन की पहली 3डी फिल्म है, जो 3डी आईमैक्स फॉर्मेट में भी रिलीज होगी।

बैंग बैंग (2014) और वॉर (2019) जैसी सफल फिल्मों के बाद फाइटर ने ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद की ब्लॉकबस्टर अभिनेता-निर्देशक जोड़ी को एकजुट किया है। इसे निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म माना जाता है और यह भारतीय दर्शकों को पहले कभी न देखा गया सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है। यह फिल्म भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म है।

सिद्धार्थ आनंद की फाइटर भारतीय वायु सेना की ऑन-ड्यूटी जीवनशैली और ऑफ-ड्यूटी जीवनशैली पर एक विहंगम दृश्य प्रस्तुत करती है। फिल्म में एक काल्पनिक दस्ते के एक साथ आने को दर्शाया गया है जिसमें एलीट फाइटर जेट पायलट और चॉपर पायलट शामिल हैं, जिनका नेतृत्व क्रमशः ऋतिक रोशन की पैटी और दीपिका पादुकोण की मिन्नी कर रही हैं। अनिल कपूर की रॉकी की कमान के तहत एयर ड्रैगन्स, एक रोमांचक हवाई एक्शन ऑपरेशन के माध्यम से राष्ट्रीय हित के मिशन से निपटने के लिए एक साथ आते हैं।

Content Writer: suman prajapati

Fighter Trailerpowerful dialoguesHrithik RoshanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...