main page

'हनुमान' के मेकर्स ने पूरा किया अपना वादा, राम मंदिर ट्रस्ट को दान किए 14 लाख

Updated 14 January, 2024 03:52:44 PM

प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 'हनुमान' 12 जनवरी को पर्दे पर रिलीज हुई है। तेजा सज्जा स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। ओपनिंग-डे पर इसने लगभग 10 करोड़ की कमाई की। साथ ही फिल्म की टीम ने रिलीज से पहले किया वादा भी पूरा कर दिया है और राम मंदिर ट्रस्ट को 14 लाख रुपए दान में दिए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 'हनुमान' 12 जनवरी को पर्दे पर रिलीज हुई है। तेजा सज्जा स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। ओपनिंग-डे पर इसने लगभग 10 करोड़ की कमाई की। साथ ही फिल्म की टीम ने रिलीज से पहले किया वादा भी पूरा कर दिया है और राम मंदिर ट्रस्ट को 14 लाख रुपए दान में दिए हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, 'हनुमान' फिल्म की रिलीज से पहले इसके मेकर्स ने हर टिकट की बिक्री पर 5 रुपए दान देने का वादा किया था, जो अब उन्होंने पूरा किया है। डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने बताया कि मेकर्स ने अपना वादा पूरा किया और राम मंदिर ट्रस्ट को 14 लाख रुपए दान में दिए हैं।

Bollywood Tadka


 
डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'हनुमान' फिल्म के मेकर्स बहुत धार्मिक हैं। जैसा कि आप जानते हैं हम तेलुगु लोग भगवान के प्रति काफी समर्पित और थोड़े अंधविश्वासी भी होते हैं। ऐसे में हम सोचते हैं अगर हमनें जो मांगा, वो हमें मिल जाए, तो फिर हमें आगे बढ़ना होगा और कुछ पूरा करना होगा।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने कहा, जब हमारे प्रोड्यूसर ने राम मंदिर के निर्माण के बारे में सुना तो उन्होंने प्रत्येक टिकट की बिक्री पर 5 रुपए दान देने के वादा किया। बिना इस बात की परवाह किए कि फिल्म हिट होगी या नहीं। बिना ये सोचे कि फिल्म कितना कमा पाएगी। उन्होंने ये बात चिरू सर (चिरंजीवी) को बताई थी। चिरंजीवी सर ने स्टेज पर इस बात का ऐलान किया। इसलिए पहले दिन के कलेक्शन से ही मेकर्स ने राम मंदिर ट्रस्ट में 14 लाख रुपए का दान कर दिया है। खुशी की बात है कि जिस तरह से फिल्म को रिस्पॉन्स मिल रहा है, ऐसा लग रहा है कि हम राम मंदिर को करोड़ों का दान भी कर पाएंगे।

 

'हनुमान' के डायरेक्टर ने कहा- मैं बस देखना चाहता था कि 'हनुमान' फिल्म को ऑडियंस का रिस्पॉन्स कैसा मिलता है। अब जब लोग इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं, तो मैं 'जय हनुमान' पर काम करना शुरू करूंगा।

 

बता दें, फिल्म 'हनुमान' में एक्टर तेजा सज्जा के साथ अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी शरतकुमार, विनय राय और राज दीपक शेट्टी जैसे स्टार नजर आए। इस फिल्म के प्रोड्यूसर निरंजन रेड्डी कंदगाटला हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

FilmHanumandonate14 lakhsRam Mandir TrustpromiseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...