main page

दमदार है फिल्म 'योद्धा' का टीजर, खतरनाक एक्शन करते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Updated 20 February, 2024 01:21:30 PM

सिद्धार्थ मल्होत्रा (sidharth malhotra) की मचअवेटेड फिल्म 'योद्धा' (Yodha) का दमदार टीजर रिलीज हो चुका है।

नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा (sidharth malhotra) की मचअवेटेड फिल्म 'योद्धा' (Yodha) का दमदार टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ एक बार फिर कमांडो के रोल में देशभक्ति की भावना जगाते नजर आएंगे। हाल ही में 13 हजार फीट की ऊंचाई से दुबई में फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया था। वहीं अब 60 सेकंड के इस दमदार टीजर में सिद्धार्थ जबरदस्त एक्शन सीन करते दिखे। सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा के निर्देशन में बनी 'योद्धा' बहुत जल्द 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बताया जा रहा है कि फिल्म 'योद्धा' एक प्लेन हाईजैक की कहानी है।

 

दमदार है टीजर
फिल्म के टीजर की बात करें तो एक्शन से भरपूर इस टीजर में सिद्धार्थ मल्होत्रा फूल ऑन एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। टीजर की शुरुआत प्लेन हाइजैक के सीन से होती है।  फिर आगे सिद्धार्थ मल्होत्रा कमांडो के किरदार में हाथों में बंदूक लिए जमकर मार-धार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां एक से एक खतरनाक एक्शन करते हुए सिद्धार्थ नजर आ रहे हैं। आपको अपने लक्ष्य पर फोकस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एयर होस्टेस के किरदार में दिशा पाटनी की झलक भी देखने को मिली। टीजर में एक्शन के साथ-साथ जबरदस्त वीएफएक्स भई देखने को मिल रहा है और वहीं बैकग्राउंड म्यूजिक की बात करें तो इसने टीजर में जान डालने का काम किया। टीजर के सीन्स के साथ उसका म्यूजिक भी उतना ही जबरदस्त और रिलेटेबल है।

 

फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट
बता दें कि फैंस को एक्टर का ये धांसू अवतार खूब पसंद आ रहा है। वहीं टीजर को भी दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि ये फिल्म हिस्ट्री बनाने वाली है। तो किसी अन्य यूजर ने टीजर को सुपरहिट बताया है। फिल्म के टीजर और vfx ने दर्शकों को इम्प्रेस कर दिया है।

Content Editor: Varsha Yadav

Yodhayodha teasersidharth malhotrabollywood newsnews in hindientertainment newsyodha release datebollywoodयोद्धायोद्धा टीजर

loading...