main page

मेड इन चाइना का फिल्म फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, सिंपल लुक में नजर आए राजकुमार और मौनी रॉय

Updated 18 September, 2018 06:00:41 PM

एक्टर राजकुमार राव और मौनी रॉय की अपकमिंग फिल्म ''मेड इन चाइना'' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। ये फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में दोनों का लुक कमाल का है। राजकुमार ने अपनी फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- ''रघु और रुकमणी से मिलिए।''

मुंबई: एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी रॉय (Mouni Roy) की अपकमिंग फिल्म मेड इन चाइना (Made In China Movie) का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। ये फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में दोनों का लुक कमाल का है। राजकुमार ने अपनी फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- 'रघु और रुकमणी से मिलिए।' इसी के साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की है। राजकुमार राव फिल्म के पोस्टर में मूछों में नजर आ रहे हैं, जबकि मौनी राय हरी साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

 

 

 

मेड इन चाइना का फिल्म की कहानी 


इस फिल्म में राजकुमार राव एक स्ट्रगलिंग गुजराती बिजनेसमैन के किरदार में नजर आएंगे, जो चाइना की यात्रा पर अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से जाता है। रघु को इस यात्रा में जो अनुभव मिलते हैं वह उसे एक सफल उद्योगपति बनाने में मदद करता है। इस फिल्म को लेकर पहले इस तरह की रिपोर्ट्स सामने आई थी कि फिल्म को चीन और अहमदाबाद में शूट किया जाना है। फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसले ने किया है। मिखिल को 2016 में उनकी फिल्म 'रॉन्ग साइड राजू' के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।
 

: Konika

मेड इन चाइना फिल्मmade in china movierajkumar raorajkummar rao moviemouni roybollywood hindi news

loading...