FacebookTwitterg+Mail

नोटबुक ने IMDB की सबसे प्रत्याशित फिल्मों की सूची में बनाई जगह

film notebook to rank on top in imdb
25 March, 2019 04:56:01 PM

नई दिल्ली। इस शुक्रवार रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म 'नोटबुक' अभी से सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म के लिए जबरदस्त उत्साह को देखते हुए, आईएमडीबी ने 'नोटबुक' को सबसे प्रत्याशित फिल्म घोषित किया है।

 

बॉलीवुड में दो नए चेहरों का परिचय देते हुए ,नोटबुक के साथ 'ज़हीर इकबाल' और 'प्रनूतन' बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। नवोदित कलाकारों की फ्रेश केमिस्ट्री फिल्म की रिलीज से पहले ही वाहवाही बटोर रही है जिसने दर्शकों को फिल्म के प्रति प्रत्याशित कर दिया है।

Navodayatimes 

 

फिल्म ने  दर्शकों की जिज्ञासा से वाकिफ़ करवाते हुए आईएमडीबी सूची के परिणाम को सोशल मीडिया पर साझा किया  है।

कश्मीर की खूबसूरत वादियों में हुए शूटिंग

कश्मीर की खूबसूरत वादियों में फिल्माई गयी, 'नोटबुक' नेशनल अवार्ड विजेता नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित है और इसे 'सलमान खान' द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म के साथ जहीर इकबाल और प्रनूतन बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे हैं।

 

कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित "नोटबुक" दर्शकों को एक रोमांटिक सफ़र पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है?

 

'नोटबुक' को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी 'फिरदौस' और 'कबीर' की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने को मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

 

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'सलमान खान', 'मुराद खेतानी' और 'अश्विन वर्दे' द्वारा निर्मित है। फिल्म  'नोटबुक' 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 


salman khanIMDBbollywood newsfilmy duniya
loading...