main page

फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने मुंबई में मंगेतर सनी कपूर से गुरुद्वारा में की शादी, खूबसूरत दिखा कपल

Updated 12 December, 2022 04:48:21 PM

दिल से बेहद रोमांटिक गुनीत ने हमेशा एक खुशनुमा प्रेम कहानी का सपना देखा और सनी उन सभी कसौटी पे खरे उतरे।

मुंबई। फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा और दिल्ली के फैशन उद्यमी सनी कपूर ने 12 दिसंबर की सुबह एक पारंपरिक सिख रीति-रिवाज से शादी की शपथ ली। परियों की कहानी वाली इस प्रेम कहानी ने मुंबई के 4 बंगलों वाले गुरुद्वारे में पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब के सामने उनकी हमेशा की खुशी की ओर अगला कदम बढ़ाया।

गुनीत मोंगा सिख्या एंटरटेनमेंट के संस्थापक और सीईओ हैं, जो मुंबई स्थित एक प्रोडक्शन हाउस है, जिसने पगलेट, द लंचबॉक्स और ऑस्कर विजेता शॉर्ट डॉक्यू पीरियड एंड ऑफ सेंटेंस जैसी फिल्में बनाई हैं। सनी कपूर एक व्यवसायी हैं, जो दिल्ली स्थित परिधान ब्रांड, मीनाक्षी क्रिएशन्स को लीड करते हैं, जो शहर में पारंपरिक पोशाक के बिडनेस के तरीके को बढ़ाने के लिए जाना जाता है।

Bollywood Tadka

सनी और गुनीत एक डेटिंग ऐप पर मिले थे जहां बाद में दोस्तों ने उनकी प्रोफाइल बनाई थी जो उनके वास्तविक जीवन के व्यक्तित्व के बिल्कुल अलग थी। दिल से बेहद रोमांटिक गुनीत ने हमेशा एक खुशनुमा प्रेम कहानी का सपना देखा और सनी उन सभी कसौटी पे खरे उतरे।

चूंकि दोनों दो अलग-अलग शहरों से हैं, शादी का जश्न दोनों शहरों में फैला हुआ है। मोंगा और कपूर के सहकर्मी, शुभचिंतक, दोस्त और परिवार इस धमाकेदार पंजाबी शादी के लिए दुनिया भर से भारत आए। मोंगा, जो गुरुजी की एक दृढ़ विश्वासी और अनुयायी हैं, ने दिल्ली के बड़े मंदिर - गुरुजी के निवास स्थान पर पहला निमंत्रण साझा करके अपनी शादी के उत्सव की शुरुआत की।

Bollywood Tadka

शादी की रस्में 10 दिसंबर को अखंड पाठ भोग और सत्संग के साथ शुरू हुईं और मुंबई में आनंद कारज के साथ संपन्न हुईं। ये नया जोड़ा जल्द ही दिल्ली में अपने विस्तारित परिवार और दोस्तों के साथ दिल्ली के लिए रवाना होंगे जो गुनीत मोंगा का होमटाउन भी है।

गुनीत मोंगा अपने बड़े दिन के लिए डिजाइनर रिंपल और हरप्रीत नरूला के क्रिएशन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि दिल्ली की फैशन डिजाइनर सुलक्षणा जसरा के पहनावे में सनी ने सभी का मन मोह रहे थे।

एक संयुक्त बयान में अपनी खुशी साझा करते हुए, गुनीत और सनी ने कहा, “हम सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हैं जो हमारे रास्ते में आए हैं और खुशी है कि साल भर की योजना और पुनर्निर्धारण हमारे सभी प्रियजनों के साथ इस तरह के खूबसूरत समारोहों में समाप्त हुआ। यह सच है कि जब समय सही होता है तो गलत ट्रेन भी आपको सही स्टेशन पर ले जाती है। हम अपने हमेशा के लिए एक साथ शुरू करने के लिए तत्पर हैं।”

अपनी सस्टेनेबल लाइफस्टाइल के लिए जानी जाने वाली गुनीत ने अपनी शादी को पर्यावरण के सबसे अनुकूल तरीके से डिजाइन किया। वह यह सुनिश्चित करने के लिए 'प्रोजेक्ट मुंबई' से जुड़ी हैं कि कोई भी खाना बर्बाद न हो और कचरे को या तो रिसाइकल किया जाए या उसे स्थायी रूप से डंप किया जाए।

Custom: Auto Desk

FilmmakerGuneet MongafianceSunny KapoorGurudwaraMumbaicouple looks beautiful

loading...