main page

सोनाली-इरफान के बाद राकेश रोशन को हुआ कैंसर, फैंस ने मांगी दुआ

Updated 08 January, 2019 11:22:44 AM

फिल्ममेकर राकेश रोशन को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो वह इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के जूझ रहे हैं। इश बात की जानकारी खुद ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है।

मुंबई:  फिल्ममेकर राकेश रोशन को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो वह इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के जूझ रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है। ऋतिक ने अपने पिता राकेश संग एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मैंने आज सुबह अपने पिता से एक तस्वीर खिंचवाने के लिए कहा । आज अपनी सर्जरी के दिन भी उन्होंने जिम नहीं मिस किया। वे एक बहुत मजबूत इंसान हैं। कुछ हफ्ते पहले ही पता चला कि उनको शुरुआती स्टेज का squamous cell carcinoma हो गया है। यह उनके गले को प्रभावित कर रहा है । इस बीमारी से लड़ने के लिए वह पूरी तरह से तैयार हैं । मेरा परिवार बहुत खुशनसीब है जो हमें उनके जैसा लीडर मिला ।'

 

फैंस कर रहे हैं दुआ

ऋतिक की पोस्ट पर तमाम फैन्स राकेश के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-बहुत अच्छे राकेश, मैं भगवान से आपके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करता हूं। एक अन्य यूजर ने लिखा- भगवान आपके परिवार को ताकत दे। राकेश आप जल्दी से ठीक हो जाइए। ऋतिक रोशन की इस पोस्ट को कुछ ही समय में हजारों से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स मिल गए थे। पोस्ट को आधे घंटे के बाद 3 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

Bollywood Tadka,राकेश रोशन इमेज,ऋतिक रोशन इमेज, फैंस दुआ इमेज

करियर की बात करें तो राकेश क्रिस फ्रैंचाइजी के चौथे पार्ट पर काम कर रहे हैं। खबरें हैं कि फिल्म के चौथे पार्ट में ऋतिक रोशन एक सुपरहीरो के तौर पर नजर आएंगे। इसके अलावा विलेन का रोल भी अदा करेंगे। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। बता दें कि राकेश रोशन का इलाज शुरू हो चुका है। कैंसर से जूझ रहे एक्टर सोनाली बेंद्रे, इरफान खान की लिस्ट में राकेश रोशन का नाम भी शामिल हो गया है । 

: Smita Sharma

filmmakerrakesh roshan hindi newsdiagnosedearly stagecancerHrithik Roshan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...