main page

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की एपिक फिल्म 'लव एंड वॉर' होगी 2025 की सबसे बड़ी फिल्म

Updated 27 January, 2024 06:47:04 PM

ऐसे में क्रिसमस 2025 पर रिलीज होने वाली यह एपिक सागा निश्चित रूप से 2025 की सबसे बड़ी फिल्म है।

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली ने फिल्म 'लव एंड वॉर' के साथ अपनी अगली बड़ी फिल्म की घोषणा की हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की शानदार कास्टिंग के साथ उन्होंने हर किसी को हैरान किया है। ऐसे में क्रिसमस 2025 पर रिलीज होने वाली यह एपिक सागा निश्चित रूप से 2025 की सबसे बड़ी फिल्म है।

संजय लीला भंसाली, जो भारतीय सिनेमा के अग्रणी माने जाते हैं, वास्तव में फिल्म और उसकी कास्ट की घोषणा करने का एक अनोखा तरीका लेकर आए हैं। निर्देशक ने अपनी अगली बड़ी फिल्म 'लव एंड वॉर' की घोषणा करने के लिए ड्रीम कास्ट के हैंड रिटन सिग्नेचर का इस्तेमाल किया। संजय लीला भंसाली के साथ ऐसे कलाकारों के आने से, यह निश्चित रूप से सबसे बड़ी घटना होने जा रही है जिसे दर्शक 2025 में देखेंगे।

वैसे संजय लीला भंसाली एकमात्र भारतीय फिल्म मेकर हैं, जो विजुअल्स, परफॉर्मेंस, स्टोरीटेलिंग, म्यूजिक, कैनवस और पृष्ठभूमि सहित फिल्म निर्माण के सभी पहलुओं में एक्सपर्ट है। संजय लीला भंसाली अपनी अनोखी स्टोरीटेलिंग और खूबसूरत विजुअल क्रिएशन के लिए जाने जाते हैं। वह भारतीय फिल्म विरासत के सच्चे उत्तराधिकारी हैं जिन्होंने अपनी फिल्म मेकिंग कला से भारतीय सिनेमा की सुंदरता को बरकरार रखा है। वह एकमात्र ऐसे फिल्मकार हैं जो भारतीय कहानी को बिल्कुल देसी अंजाद से बताते हैं।

खैर, इस फिल्म को लेकर जहां हर कोई एक्साइटेड है और फिल्म से जुड़ी डिटेल्स जानने के लिए भी बेकरार है, वहीं संजय लीला भंसाली और टैलेंटेड कास्ट रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल के सबसे बड़े सहयोग को बड़े पर्दे पर देखना रोमांचक भी अलग ही लेवर पर होगा।

Content Editor: Jyotsna Rawat

FilmmakerSanjay LeelabiggestfilmLove and Warbiggest film of 2025

loading...