main page

फिल्म निर्माता सुभाष घाई को पसंद आई विवेक अग्निहोत्री की The Vaccine War, फिल्म की तारीफ में लिखा स्पेशल पोस्ट

Updated 02 October, 2023 05:07:36 PM

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सुभाष घई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की सराहना की है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म  'द वैक्सीन वार' 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में पल्लवी जोशी, नाना पाटेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को राष्ट्रीय और विश्व स्तर पर व्यापक प्रशंसा के साथ रिलीज़ किया गया है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से तो प्यार मिल ही रहा है लेकिन इस बीच सुभाष घाई ने भी फिल्म की तारीफ की है। 


भारतीय सिनेमा में अपने प्रभावशाली योगदान के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सुभाष घई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की सराहना की है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा-  “कल मैंने कितनी शानदार फिल्म देखी द वैक्सीन वार। फ़िल्म निर्माता द्वारा एक प्रभावी सिनेमाई आख्यान vivekagnihotri, सच्ची कहानी पर आधारित यह फिल्म...सचमुच एक भावनात्मक यात्रा...पूरी टीम को मेरी बधाई...यह फिल्म हर भारतीय को जरूर देखनी चाहिए।"


इस फिल्म में वैक्सीन के लिए  भारतीय वैज्ञानिकों और महिलाओं की टीम ने कैसे अपनी जान जोखिम डाली उस कहानी को दिखाया गया है। फिल्म भी धीरे-धीरे लोगों का दिल जीत रही है और अपनी छाप छोड़ रही है। 'द वैक्सीन वॉर' में नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा, राइमा सेन, अनुपम खेर और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में हैं और फिल्म उस संकट के समय की कहानी बताएगी जब भारत ने वैक्सीन विकसित की थी। पल्लवी जोशी और आई एम बुद्धा द्वारा निर्मित, यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हुई।

Content Editor: kahkasha

subhash ghaithe vaccine warvivek agnihotrinana patekarsubhash ghai postentertainment news

loading...