main page

ऐड के जरिए लोगों को गुमराह करने के आरोप में अमिताभ के खिलाफ FIR, 10 लाख के जुर्माने की भी मांग

Updated 04 October, 2023 04:07:37 PM

'ये दुकान पर नहीं मिलने वाला...' ऐड में अमिताभ बच्चन को ये लाइन बोलना महंगा पड़ गया है। दरअसल, ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन सेल शुरू होने जा रही है। ऐसे में कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर अमिताभ बच्चन एक एड में कंपनी के ऑफर्स के बारे में बात करते दिख रहे हैं, लेकिन उनके द्वारा बोली गई लाइन 'ये दुकान पर नहीं मिलने वाला...' बवाल पैदा कर दिया है। CAIT (Confederation of All India Traders) ने कंपनी और एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ये दुकान पर नहीं मिलने वाला...' ऐड में अमिताभ बच्चन को ये लाइन बोलना महंगा पड़ गया है। दरअसल, ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन सेल शुरू होने जा रही है। ऐसे में कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर अमिताभ बच्चन एक एड में कंपनी के ऑफर्स के बारे में बात करते दिख रहे हैं, लेकिन उनके द्वारा बोली गई लाइन 'ये दुकान पर नहीं मिलने वाला...' बवाल पैदा कर दिया है। CAIT (Confederation of All India Traders) ने कंपनी और एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Bollywood Tadka


CAIT ने CCPA (Central Consumer Protection Authority)में झूठा दावा करने का आरोप लगाते हुए अमिताभ बच्चन और कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने जनता से झूठ बोला है, उनके बीच भ्रम फैलाया है। इस ऐड की जमकर आलोचना की जा रही है।

 

CAIT ने इस विज्ञापन को देश के छोटे व्यापारियों के खिलाफ बताया है और विज्ञापन को वापस लेने की मांग भी की है। कहा जा रहा है कि इस एड के जरिए कंपनी और एक्टर दोनों ने ऑफलाइन दुकानदारों को नीचा दिखाने की कोशिश की है। साथ ही जनता के बीच भ्रम की स्थिति पैदा की है।
 
शिकायतकर्ता ने उपभोक्ता संरक्षण अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत गलत या भ्रामक विज्ञापन के लिए फ्लिपकार्ट पर सजा और अमिताभ बच्चन पर 10 लाख का जुर्माना लगाने की मांग की है। हालांकि, फ्लिपकार्ट ने इस मामले में भेजे गए मेल पर जवाब नहीं दिया। वहीं अब तक अमिताभ से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश नाकाम रही है।

 

 
 

Content Writer: suman prajapati

FIRAmitabh BachchanmisleadingpeopleadvtBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...