main page

तृषा कृष्णन संग रेप सीन वाले बयान को लेकर बुरे फंसे मंसूर अली खान, Leo एक्टर के खिलाफ केस दर्ज

Updated 22 November, 2023 11:19:40 AM

'लियो' की को-स्टार तृषा कृष्णन पर अपमानजनक टिप्पणी कर मंसूर अली खान बुरी तरह विवादों में घिर गए हैं। खुद पर घटिया कमेंट करने पर एक्ट्रेस ने तो मंसूर की कड़ी निंदा की ही थी, वहीं कई स्टार्स भी तृषा का सपोर्ट करते हुए एक्टर पर हमलावर होते नजर आए। अब हाल ही में पुलिस ने भी भद्दी टिप्पणी करने को लेकर मंसूर अली खान पर शिकंजा कसा है और उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'लियो' की को-स्टार तृषा कृष्णन पर अपमानजनक टिप्पणी कर मंसूर अली खान बुरी तरह विवादों में घिर गए हैं। खुद पर घटिया कमेंट करने पर एक्ट्रेस ने तो मंसूर की कड़ी निंदा की ही थी, वहीं कई स्टार्स भी तृषा का सपोर्ट करते हुए एक्टर पर हमलावर होते नजर आए। अब हाल ही में पुलिस ने भी भद्दी टिप्पणी करने को लेकर मंसूर अली खान पर शिकंजा कसा है और उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया है।

मंसूर अली खान ने हाल ही में अपने बयान में कहा था कि सोचा था तृषा कृष्णन के साथ रेप सीन करने का मौका मिलेगा, लेकिन ऐसा हो नही पाया। उनके इस बयान ने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) को भी एक्शन लेने पर मजबूर कर दिया। वहीं, अब तमिलनाडु के नुंगमबक्कम में भी मंसूर के खिलाफ केस दर्ज हो गया है।

 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, "एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को लेकर आपत्तिजनक बयान देने के चलते मंसूर अली खान के खिलाफ नुंगमबक्कम पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामला आईपीसी की धारा 354 ए और 509 के तहत दर्ज किया है।"


 

Content Writer: suman prajapati

FIRMansoor Ali KhanstatementTrisha KrishnanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...