main page

जबलपुर में एक्ट्रेस नयनतारा के खिलाफ FIR ,फिल्म 'अन्नपूर्णी' में भगवान राम के अपमान का आरोप

Updated 10 January, 2024 01:24:15 PM

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों अपनी फिल्म  'अन्नपूर्णी' के चलते सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म में भगवान श्रीराम का अपमान और हिंदू समुदाय की भावना को आहत करने का आरोप लगाया गया है। ऐसे में अब फिल्म के निर्माता-निर्देशक और लीड एक्टर नयनतारा सहित पूरी स्टार कास्ट के खिलाफ मध्य प्रदेश के जबलपुर में धार्मिक भावनाएं भड़काने के लिए एक हिंदूवादी संगठन ने FIR दर्ज कराई है।


मुंबई: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों अपनी फिल्म  'अन्नपूर्णी' के चलते सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म में भगवान श्रीराम का अपमान और हिंदू समुदाय की भावना को आहत करने का आरोप लगाया गया है। ऐसे में अब फिल्म के निर्माता-निर्देशक और लीड एक्टर नयनतारा सहित पूरी स्टार कास्ट के खिलाफ मध्य प्रदेश के जबलपुर में धार्मिक भावनाएं भड़काने के लिए एक हिंदूवादी संगठन ने FIR दर्ज कराई है। 

Bollywood Tadka

 

हिंदू सेवा परिषद के अतुल जेसवानी ने बताया कि अन्नपूर्णी फिल्म में कई ऐसे दृश्य ऐसे हैं जो हिंदू धर्म के आराध्य मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम का अपमान करते हैं। फिल्म में भगवान श्रीराम के खिलाफ अनर्गल टिप्पणियां करते हुए हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। जेसवानी के मुताबिक फिल्म में लव जिहाद दिखाया गया है। फिल्म के स्टार के द्वारा यह भी प्रदर्शित किया गया है कि श्री राम भगवान वनवास के दौरान जानवरों को मार कर मांस खाते थे।

दरअसल हिंदू सेवा परिषद् ने जबलपुर के थाना ओमती में नीलेश कृष्णा (निर्देशक), नयनतारा (कलाकार), जतिन सेठी (निर्माता), आर रविन्द्रन (निर्माता), पुनीत गोईका (निर्माता), सारिक पटेल और मोनिका शेरगिल के खिलाफ पुलिस ने धारा 153 और 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया है।

Bollywood Tadka

 

इन दृश्यों के खिलाफ FIR

1. फिल्म के आखिरी सीन में बिरयानी बनाने से पहले मंदिर के पुजारी की बेटी हिजाब पहनकर नमाज पढ़ती है।

2. आरोप है कि एक्टर के दोस्त फरहान ने एक्ट्रेस का ब्रेनवास करके मांस काटवाया क्योंकि उसका कहना है कि भगवान श्रीराम और माता सीता ने भी मांस खाया था।

3. फिल्म में एक्ट्रेस मंदिर नहीं जाकर फरहान के घर रमजान इफ्तार करने जाती है। फिल्म में लड़की के पिता संध्या आरती कर रहे हैं और दादी माला जप रही हैं पर उनकी बेटी के मांस खाने और खिलाने के दृश्य आपस में जुड़े हुए है।

4. एक्ट्रेस के पिता एक मंदिर के प्रधान पुजारी हैं. वह विष्णु भगवान के लिए सात पीढ़ियों से भोग बना रहे हैं लेकिन उनकी बेटी को मुर्गा-मांस बनाते हुए दिखाया गया है।

5. हिंदू पुजारी की बेटी मुस्लिम लड़के के प्यार में पड़ जाती है जो कि रमजान इफ्तार के लिए जाता हुआ दिखाया गया है। हिंदू लड़की को नमाज के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

6. फिल्म में फरहान नामक कलाकार के द्वारा कहा गया है कि भगवान श्रीराम, माता सीता और भगवान लक्ष्मण, शिव और भगवान मुरूगन भी जानवरों को काटकर पकाकर मांस खाया करते थे।

7. फिल्म में फरहान नामक कलाकर द्वारा प्रभु श्रीराम के वनवास के दौरान जंगलों में जानवरों को मारकर काटकर पकाकर खाने की बात कही गई है।

8. फिल्म में एक ब्राह्मण हिंदू लड़की को मुस्लिम धर्म के लिए प्रेरित करना और हमारे धार्मिक ग्रंथ जैसे रामायण, पुराण और अन्य धार्मिक ग्रंथों का गलत तरीके से गलत तथ्यों के साथ भगवानों को अपमानित करना प्रदर्शित किया गया है।

Content Writer: Smita Sharma

FIRnayantharajabalpurlord ramannapurniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...