main page

आयुष शर्मा के 'RUSLAAN' की पहली झलक के साथ सामने आई फिल्म की रिलीज डेट

Updated 26 October, 2023 03:48:38 PM

पोस्टर पर एक्टर के रोमांटिक अंदाज के साथ दमदार एक्शन अवतार भी किया गया पेश

मुंबई। आयुष शर्मा की फिल्म "रुसलान" का पहला पोस्टर एक विजुअल एक्सीलेंस है। इसने उनके रोमांटिक हार्टथ्रोब वाली इमेज से लेकर उनके गतिशील एक्शन हीरो में ढलने के सफर को बाखूबी पेश किया है। यह पोस्टर उस चीज़ की एक रोमांचक झलक देते है जो थ्रिलिंग होने का वादा करता है।

इस शानदार पोस्टर पर आयुष शर्मा का चेहरा मुख्य रूप से दिखाया गया है। लेकिन इसका असली आकर्षण तो ये है कि इस पर कैसे एक गिटार को सरलता के साथ बंदूक में बदल दिया गया है, जो पोस्टर से गुजरते हुए आयुष के चेहरे को कुछ हद तक छिपा देता है।

यह तस्वीर फिल्म के ट्रांसफॉर्मेटिव नरेटिव को मूल रूप से समेटे हुए है। गिटार, जो आयुष की रोमांटिक साइड की याद दिलाता है, एक ताकतवर हथियार में बदल जाता है, जो अंतिम के बाद एक्शन शैली में उनकी नई पावर का प्रतीक है। इस पर उन्होंने अपने रोमांटिक चार्म को खूबसूरती से दर्शाया है और पोस्टर में यह भी दिखाया गया है कि उन्होंने इसे एक जबरदस्त, इंटेंस एक्शन वाले व्यक्तित्व में किस तरह से ढाला गया है।

यह पोस्टर रुस्लान की एक आकर्षक झलक है - एक रोमांचक यात्रा जिसमें वह एक रोमांटिक लीड से एक एक्शन हीरो में बदल जाता है।

इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है जोकि 12 जनवरी है और इसके फिल्म के प्रति  प्रत्याशा और उत्साह को और बढ़ा दिया है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Ayush SharmaRUSLAANfirst glimpseRelease date

loading...