main page

गुस्सैल और तेज़ आंखें..'जवान' से सामने आई नए किरदार की पहली झलक, क्या बता पाएंगे कौन हैं ये?

Updated 23 July, 2023 05:37:07 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है। इसी बीच जवान के मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है, जिस पर यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है। इसी बीच जवान के मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है, जिस पर यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

 

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर हैंडल पर जवान की एक झलक शेयर करते हुए लिखा-“वह तुम्हें करीब से देख रहा है! उससे सावधान रहें।” पोस्टर में गुस्सैल और तेज़ आंखों की एक झलक देखने को मिल रही है। 

 

हालांकि, तस्वीर में दिख रहे किरदार कौन है इस बात का जिक्र तो मेकर्स ने नहीं किया है, लेकिन इस पोस्टर ने फैंस को फिल्म देखने के लिए बेताब कर दिया है। 

 

 

बता दें कि जवान रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


 

Content Writer: suman prajapati

first glimpsenew characterrevealedJawanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...