main page

दिल्ली की प्रतिष्ठित लव कुश रामलीला में लॉंच होगा पावरफुल सर्वाइवल थ्रिलर ‘APURVA’ का first look

Updated 21 October, 2023 01:32:52 PM

पहली बार, राजधानी दिल्ली के लाल किला मैदान में इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम में एक भारतीय सिनेमाई फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया जाएगा!

मुंबई। स्टार स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज की शक्तिशाली और मनोरंजक थ्रिलर 'अपूर्वा' का पहला लुक दिल्ली के लाल किले में लव कुश रामलीला कार्यक्रम में जारी किया जाएगा, जो किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए अपनी तरह की पहली फिल्म होगी।

तारा सुतारिया, राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी, निर्देशक निखिल नागेश भट्ट के साथ, दिल्ली के लाल किला मैदान में हर साल होने वाले प्रसिद्ध ‘मेगा लव कुश रामलीला’ कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे। भव्य उत्सव के माहौल और भारी भीड़ के बीच एक लॉन्च के लिए टीम इस मेगा इवेंट में 'अपूर्वा' का एक आदमकद दिलचस्प फर्स्ट लुक जारी करेगी।

निर्देशक निखिल नागेश भट्ट ने इस मेगा लॉन्च से पहले कहा, “हम प्रतिष्ठित लव कुश रामलीला में महा अष्टमी के इस शुभ दिन पर अपना पहला संचार लॉन्च करने का जीवन में एक बार मौका पाकर बेहद सम्मानित और धन्य महसूस कर रहे हैं। वर्ष की सबसे बड़ी और प्रसिद्ध घटनाओं में से! भगवान राम के आशीर्वाद से हमारी पूरी टीम अपने प्रिय दर्शकों के साथ इतने बड़े पैमाने पर अपूर्वा की पहली झलक दिखाने के लिए बेहद उत्साहित है!”

'अपूर्वा' में तारा सुतारिया, राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी के नए और पहले कभी न देखे गए अवतार में कलाकार नज़र आएंगे, साथ ही एक शक्तिशाली कहानी भी है जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगी।

ऑफीशियल रिलीज की डेट के साथ पहला लुक कल जारी किया जाएगा। अधिक रोमांचक अपडेट के लिए जुड़ें रहें।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

STAR STUDIOSCINE1 STUDIOSAPURVALAUNCHLAV KUSH RAMLILA

loading...