main page

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का फर्स्ट लुक आउट, दूल्हा-दुल्हन से आगे भागते दिखे आयुष्मान

Updated 16 November, 2019 03:24:24 PM

बॉक्स ऑफिस पर लगातार सुपरहिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपनी नई फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। आयुष्मान खुराना की यह फिल्म भी एक नए विषय पर बनी है

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉक्स ऑफिस पर लगातार सुपरहिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपनी नई फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। आयुष्मान खुराना की यह फिल्म भी एक नए विषय पर बनी है और इस फिल्म के माध्यम से आयुष्मान समलैंगिकता के बारे में बात करते नजर आने वाले हैं। फिलहाल एक्टर फिल्म की तैयारी में व्यस्त हैं।

Bollywood Tadka, Ayushman Khurrana Images
फिल्म का पहला पार्ट 'शुभ मंगल सावधान' भी एक टैबू सब्जेक्ट पर बेस्ड था। अपकमिंग फिल्म 2016 की फिल्म का सीक्वल है और इस फिल्म में वह गे की भूमिका में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka, Ayushman Khurrana Images

आयुष्मान ने फिल्म से अपने पहले लुक का पोस्टर शेयर किया और लिखा, "भागते भागते आ रहे हैं हम" यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है। पहले यह फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होनी थी।

 

पिछले दिनों फिल्म के बारे में बात करते हुए, प्रोड्यूसर आनंद एल राय ने कहा, "यह फैमिली फिल्म है और हम इसे जल्द ही ऑडिएंस के सामने लाने जा रहे हैं। आयुष्मान के अलावा मानवी गगरू, तृप्ति, पंखुड़ी अवस्थी और नीरज सिंह भी इम्पोर्टेन्ट रोल में नजर आने वाले हैं।

Edited By: Akash sikarwar

Ayushman KhurranaShubh Mangal Zyada SaavdhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...