main page

जितेंद्र कुमार और श्रिया पिलगांवकर की 'ड्राई डे' का पहला गाना 'हल्ला मचा' हुआ रिलीज

Updated 16 December, 2023 01:20:31 PM

जितेंद्र कुमार और श्रिया पिलगांवकर स्टारर हिंदी ओरिजिनल फिल्म ड्राई डे एक शानदार रिलीज वीक के लिए तैयार है। इस फील-गुड फिल्म का मूड सेट करते हुए फिल्म का पहला गाना 'हल्ला मचा', जो एक जबरदस्त होली गीत भी है, आज रिलीज़ कर दिया गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जितेंद्र कुमार और श्रिया पिलगांवकर स्टारर हिंदी ओरिजिनल फिल्म ड्राई डे एक शानदार रिलीज वीक के लिए तैयार है। इस फील-गुड फिल्म का मूड सेट करते हुए फिल्म का पहला गाना 'हल्ला मचा', जो एक जबरदस्त होली गीत भी है, आज रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने को देव नेगी और अकासा सिंह की गतिशील जोड़ी ने अपनी आवाज के जादू से सजाया हैं और संगीत जावेद-मोहसिन द्वारा रचित हैं, जबकि इस गाने को दानिश साबरी ने लिखा हैं।

सौरभ शुक्ला द्वारा निर्देशित और अमेज़न स्टूडियो के सहयोग से एम्मे एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर्स के मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित, 'ड्राई डे' में जितेंद्र कुमार, श्रिया पिलगांवकर और अन्नू कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर 22 दिसंबर को हिंदी में प्रीमियर होगी। इसके साथ ही तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब्ड वर्जन भी जारी होगा।

Content Editor: Jyotsna Rawat

First songHalla MachaJitendra KumarShriya PilgaonkarDry Day

loading...