main page

पहली बार सौतेले बेटे सनी देओल के साथ रिश्ते पर हेमा मालिनी ने खुद किया खुलासा

Updated 17 October, 2017 10:08:45 AM

हेमा मालिनी की बॉयोग्राफी ''बियोंड द ड्रीम गर्ल'' 16 अक्टूबर को दीपिका पादुकोण ने लॉन्च किया।  इसे स्टारडस्ट के पूर्व एडिटर और प्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने लिखा है।

मुंबई:  हेमा मालिनी की बॉयोग्राफी 'बियोंड द ड्रीम गर्ल' 16 अक्टूबर को दीपिका पादुकोण ने लॉन्च किया। हेमा मालिनी की बायोग्राफी 'बियोंड द ड्रीम गर्ल' सोमवार को उनके जन्मदिन पर लॉन्च की गई। इसे स्टारडस्ट के पूर्व एडिटर और प्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने लिखा है। बुक लॉन्च के मौके पर हेमा मालिनी ने सनी देओल और बॉबी देओल संग अपने रिश्ते के बारे में भी बताया।


कहा जाता है कि धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर हेमा से नफरत करती हैं, इसीलिए उनके बच्चे भी हेमा को पसंद नहीं करते हैं। आज तक देओल परिवार में से किसी ने भी यह खुलासा नहीं किया था कि हेमा का रिश्ता सनी देओल और बॉबी देओल से कैसा है, लेकिन बुक लॉन्च पर हेमा ने इसका खुलासा कर ही दिया।

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने कहा, 'जब किताब का नाम बियोंड द ड्रीम गर्ल है तो बुक में उन दोनों का जिक्र होना ही था। लोग सोचते हैं कि हम किस तरह का रिलेशन शेयर करते हैं। बता दूं कि जब भी जरूरत होती है, सनी हमेशा साथ होते हैं. जब वो हादसा (हेमा मालिनी का 2015 में हुआ कार एक्सीडेंट) हुआ था, तब सनी सबसे पहले मुझे देखने पहुंचे थे। वो सब चीजों का ख्याल रखते हैं। जिस तरह से वो सबकी केयर करते हैं, यही दिखाता है कि हमारा रिश्ता कैसा है।'

Bollywood Tadka

:

Hema MaliniSunny Deolbeyond the dream girl

loading...