main page

गैरकानूनी है 'द फैमिली मैन' फेम प्रियामणि की मुस्तफा राज संग शादी, पहली पत्नी ने कोर्ट में दी चुनौती

Updated 22 July, 2021 04:33:29 PM

वेबसीरीज ''द फैमिली मैन'' में नजर आ चुकीं साउथ   एक्ट्रेस प्रियामणि इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। मुस्तफा राज की पहली पत्नी आयशा ने कोर्ट में प्रियामणि और मुस्तफा के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज किया है, जिसमें कहा गया है कि मुस्तफा ने अभी तक उनसे तलाक नहीं लिया है। इसलिए प्रियामणि और मुस्तफा की शादी अमान्य है। मुस्तफा राज की पहली पत्नी आयशा का कहना है कि मुस्तफा और प्रियामणि की शादी गैरकानूनी है, क्योंकि मुस्तफा ने उन्हें (आयशा को) अभी तलाक नहीं दिया है ऐसे में प्रियामणि से

बॉलीवुड तड़का टीम.  वेबसीरीज 'द फैमिली मैन' में नजर आ चुकीं साउथ   एक्ट्रेस प्रियामणि इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। मुस्तफा राज की पहली पत्नी आयशा ने कोर्ट में प्रियामणि और मुस्तफा के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज किया है, जिसमें कहा गया है कि मुस्तफा ने अभी तक उनसे तलाक नहीं लिया है। इसलिए प्रियामणि और मुस्तफा की शादी अमान्य है।

Bollywood Tadka

 

मुस्तफा राज की पहली पत्नी आयशा का कहना है कि मुस्तफा और प्रियामणि की शादी गैरकानूनी है, क्योंकि मुस्तफा ने उन्हें (आयशा को) अभी तलाक नहीं दिया है ऐसे में प्रियामणि से शादी गैरकानूनी है। इस मामले को लेकर आयशा ने प्रियामणि और मुस्तफा को कोर्ट में चुनौती दी है। 

Bollywood Tadka


बतां दें कि आयशा और मुस्तफा के पहले से ही दो बच्चे हैं। आयशा ने मुस्तफा के खिलाफ घरेलू हिंसा का भी मामला दर्ज किया है। प्रियामणि और मुस्तफा की शादी साल 2017 में हुई थी। एक अखबार से बातचीत में आयशा ने कहा कि मुस्तफा अभी भी शादीशुदा हैं। प्रियामणि से शादी करते हुए मुस्तफा ने कोर्ट में कहा था कि वो अविवाहित है। 

Bollywood Tadka

 

वहीं, इस मामले में मुस्तफा का कहना है कि मेरे खिलाफ लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं, मैं अपने बच्चों की देखभाल के लिए नियम से आयशा को पैसे देता हूं। वो सिर्फ मुझसे पैसे ऐंठना चाहती हैं। 
 
मुस्तफा ने बताया कि आयशा और वो साल 2010 से ही एक दूसरे से अलग रह रहे हैं और साल 2013 में उनका और आयशा का तलाक हो चुका था। उन्होंने कहा कि मेरी शादी प्रियामणि से साल 2017 में हुई है फिर इतने सालों से आयशा क्यों चुप थीं?  


वहीं इस पर आयशा का कहना है कि वो दो बच्चों की मां होने के नाते आप क्या कर सकते हैं। ऐसे में बातचीत से चीजों को हल करने की कोशिश की जाती है लेकिन जब चीजें हल नहीं होती हैं तब कुछ कड़े कदम उठाने पड़ते हैं।


FirstwifeallegesPriyamanimarriageMustafa RajillegalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...