main page

सलमान खान-कैटरीना कैफ के पांच चार्टबस्टर्स गानें जिसने देश को अपने म्यूजिक पर खूब नचाया

Updated 25 October, 2023 03:38:49 PM

सलमान खान वैसे तो हर एक्ट्रेस के साथ अच्छे लगते हैं लेकिन कैटरीना कैफ के साथ उनकी जोड़ी हमेशा से ही फैंस और दर्शकों को भाती रही है। उनकी जोड़ी में एक खास जादू है और जिसे दर्शक भूल नही पाते हैं।

नई दिल्ली। सलमान खान वैसे तो हर एक्ट्रेस के साथ अच्छे लगते हैं लेकिन कैटरीना कैफ के साथ उनकी जोड़ी हमेशा से ही फैंस और दर्शकों को भाती रही है। उनकी जोड़ी में एक खास जादू है और जिसे दर्शक भूल नही पाते हैं। जबकि ये जोड़ी कई फिल्मों में साथ नजर आई हैं, पर दीवाली के खास मौके पर अब जब ये जोड़ी फिर से टाइगर 3 में साथ आने के लिए तैयार हैं, तो दर्शकों के बीच इसकी खूब चर्चा है। ऐसे में आज हम सलमान खान और कैटरीना कैफ के पांच ऐसे चार्टबस्टर गाने लेकर आए हैं जो अभी भी दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं:

1) लेके प्रभु का नाम
तो सबसे पहले बात करते है टाइगर 3 से उनके लेटेस्ट गाने 'लेके प्रभु का नाम' की, जो एक फुट टैपिंग नबंर है। इस गाने में उनका जादू क्या खूब नजर आया है। सलमान और कैटरीना दोनों ने अपने डांस परफॉर्मेंस और लुक्स के साथ गाने का लेवल अप कर दिया और दर्शक इससे काफी इम्प्रेस हुए है। उनका डांस और गाने का हुकस्टेप कैची है और आने वाले दिनों में उनकी लोकप्रियता और बढ़ेगी.

2) स्वैग से स्वागत
टाइगर ज़िंदा है से स्वैग से स्वागत एक ऐसा गाना है जो रिलीज़ होने के छह साल बाद भी दर्शकों को अपने म्यूजिक पर थिरकने पर मजबूर कर देता है। यह गाना एक परफेक्ट पार्टी एंथम है और सलमान और कैटरीना के डांस परफॉर्मेंस इसका सबसे बड़ा अट्रैक्शन है। ग्रीस में शूट हुआ यह गाना आज भी प्लेलिस्ट्स और डांस ट्रैक्स पर राज कर रहा है और लोगों को झूमने पर मजूबर भी।

3) माशाल्लाह
एक था टाइगर का माशाल्लाह भी लोगों के बीच एक अलग जगह रखता है। इसमें अरेबिक संगीत और सलमान और कैटरीना के सिजलिंग डांस मूव्स ने लोगों का खूब ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया और रिलीज के 11 साल बाद भी दर्शक इसकी धुन के साथ झूमने लग जाते है।

4) बॉडीगार्ड टाइटल ट्रैक
सलमान खान स्टारर फिल्म बॉडीगार्ड का टाइटल ट्रैक भी भला कौन भूल सकता है। यह गाना लोगों के बीच आते ही वायरल हो गया और कई कारणों से एक बड़ा हिट साबित हुए, लेकिन इसका मुख्य कारण सलमान और कैटरीना के यूनिक डांस स्टेप्स हैं, जिसने पूरे देश पर अपना जादू बिखेरा। 

5) ऐथे आ
सलमान खान और प्रभास के एक और सबसे जोशीले और एंटरटेनिंग ट्रैक्स में से एक है भारत से ऐथे आ। ये गाना कैची है, और गाने का म्यूजिक भी धमाकेदार है, लेकिन इस गाने का सबसे बड़ा आकर्षण सलमान और कैटरीना कैफ की खूबसूरत जोड़ी और प्यारी केमिस्ट्री है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Salman KhanKatrina Kaif

loading...