main page

मेरे लिए डांस मेरे सच्चे जुनून में से एक है- कैटरीना कैफ

Updated 26 October, 2023 01:17:08 PM

एक कलाकार के रूप में इतने वर्षों तक, एक चीज जिसने मुझे बनाए रखा है वह है मेरे प्रशंसकों, मीडिया और दर्शकों का प्यार।

नई दिल्ली। 'मेरे लिए डांस करना मेरे सच्चे जुनून में से एक है!': टाइगर 3 के हिट गाने लेके प्रभु का नाम के लिए मिल रहे प्यार पर कैटरीना कैफ ने कहा। बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना कैफ टाइगर 3 के अपने हिट गाने 'लेके प्रभु का नाम' के लिए हर तरफ से प्यार पाकर बेहद खुश हैं! इंस्टेंट हिट की रचना प्रीतम ने की है, जिसे अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाया है! तमिल और तेलुगु संस्करण को बेनी दयाल और अनुषा मणि ने गाया है।

फैंस सलमान-कैटरीना कैफ की शानदार केमिस्ट्री की सराहना कर रहे हैं 

 कैटरीना कहती हैं, "एक कलाकार के रूप में इतने वर्षों तक, एक चीज जिसने मुझे बनाए रखा है वह है मेरे प्रशंसकों, मीडिया और दर्शकों का प्यार। सफलता का असली पैमाना उस प्यार में है जो किसी को लोगों से स्वाभाविक रूप से मिलता है। लेके प्रभु का नाम को पसंद किया जा रहा है, यह हम सभी के लिए एक अद्भुत एहसास है। मेरे लिए डांस करना मेरे सच्चे जुनून में से एक है और दर्शकों का प्यार देखना बहुत बड़ी खुशी है।''

कैटरीना जबरदस्त डांस हिट देने के लिए जानी जाती हैं
कैटरीना जबरदस्त डांस हिट देने के लिए जानी जाती हैं और उन्हें खुशी है कि लेके प्रभु का नाम उनके पार्टी एंथम की शानदार लिस्ट में शामिल हो रहा है! उनका मानना है कि लोगों को अभिनेताओं से बहुत उम्मीदें होती हैं कि वे न केवल अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करें बल्कि उन्हें संजोने और डांस  करने के लिए बेहतरीन गाने भी दें!

कैटरीना कहती हैं, “एक फिल्म, एक अभिनय प्रदर्शन, एक गीत इन सभी को सफल कहलाने के लिए हमारे दर्शकों से जुड़ना होगा और मैं आभारी हूं कि मैंने अपने पूरे करियर में ऐसा हुआ  है। मैं जानती हूं कि फिल्म में परफॉर्मेंस के साथ-साथ लोग हमारे गाने देखने के लिए भी उत्साहित रहते हैं।''वह आगे कहती हैं, “मैं इसे एक बड़ी प्रशंसा के रूप में लेती हूं क्योंकि गाने और डांस हमारी संस्कृति और हमारी फिल्मों का हिस्सा हैं और हमेशा से सेलिब्रेट और पसंद किए जाते रहे हैं। मैं हमारे गानों से लोगों की अपेक्षाओं से वाकिफ हूं और यह मुझे हर बार बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है।''

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की टाइगर 3 का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। यह इस दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है!

Content Editor: Jyotsna Rawat

Katrina KaifSalman Khanlatest movieकैटरीना कैफसलमान खान

loading...