main page

फोर मोर शॉट्स प्लीज! में कीर्ति कुलहारी के पति किसी और के साथ करेंगे रोमांस

Updated 15 January, 2019 05:49:28 PM

प्राइम ओरिजिनल सीरीज ''फोर मोर शॉट्स प्लीज!'' अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। सीरीज से अब तक रिलीज हुए कंटेंट ने हर किसी को हैरान कर दिया है और दर्शक अब सीरीज की रिलीज का इंतजार कर रहे है। ''फोर मोर शॉट्स प्लीज!'' में कीर्ति कुलहारी के साथ-साथ उनके रियल लाइफ पति साहिल सहगल भी नजर आएंगे। लेकिन साहिल अपनी बीवी को छोड़ कर अभिनेत्री सयानी गुप्ता...

नई दिल्ली। प्राइम ओरिजिनल सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। सीरीज से अब तक रिलीज हुए कंटेंट ने हर किसी को हैरान कर दिया है और दर्शक अब सीरीज की रिलीज का इंतजार कर रहे है। 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' में कीर्ति कुलहारी के साथ-साथ उनके रियल लाइफ पति साहिल सहगल भी नजर आएंगे। लेकिन साहिल अपनी बीवी को छोड़ कर अभिनेत्री सयानी गुप्ता के साथ इस श्रृंखला में स्ट्रीमिंग हॉट सीन करते हुए नजर आएंगे।

 

प्राइम ओरिजिनल की 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' एक बोल्ड सीरीज है जिसमें साहिल सहगल और सयानी गुप्ता के बीच इंटिमेट सीन देखने मिलेंगे। फोर मोर शॉट्स प्लीज! में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुलहारी, बानी जे, मानवी गगरू, प्रतीक बब्बर, लिजा रे, मिलिंद सोमन और नील भूपालम मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

 

यह नई प्राइम ओरिजिनल सीरीज महिलाओं के बीच मित्रता के मजबूत बंधन पर प्रकाश डालती है, जो शहरी भारत में युवा महिलाओं की जीवनरेखा की तरह काम करता है, जब वे निरंतर भूमिका बदलते रहने वाली सामाजिक संस्कृति से जूझती हैं। इस शो के अधिकांश कलाकार और तकनीशियन महिलाएं हैं। 

 

इस सीरीज की लेखिका देविका भगत है और डायलॉग इशिता मोइत्रा द्वारा लिखे गए हैं। यह सीरीज रंगिता प्रीतिश नंदी ने बनाई है और इसके निर्माता हैं प्रीतिश नंदी कम्यूनिकेशंस और इसका निर्देशन अनु मेनन ने किया है। फोर मोर शॉट्स प्लीज! 25 जनवरी से 200 देश और क्षेत्रों में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

: Chandan

amazon prime web seriesamazon prime videofour more shots pleasefour more shots please web series

loading...