main page

कोरोना से जंग हारे French टीवी स्टार इगोर बोगडानॉफ, जुड़वां भाई ग्रिचका के निधन के 6 दिन बाद तोड़ा दम

Updated 05 January, 2022 10:08:16 AM

दुनियाभर में एक बार फिर डेडली वायरस कोरोना ने हाहाकार मचा दिया है। आमजन से लेकर स्टार्स तक इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। जहां कुछ ने इस वायरस को मात दी तो कई इससे जंग हार गए। हाल ही में मनोरंजन जगत का एक और सितारा इस वायरस से जंग हार गया। रिपोर्ट्स की मानें तो फ्रांसीसी टीवी स्टार इगोर बोगडानॉफ का 72 की उम्र में निधन हो गया। उनका निधन उनके जुड़वां भाई ग्रिचका के निधन के छह दिन बाद हुआ। ग्रिचका की मौत जहां 28 दिसंबर को हुई वहीं, इगोर का निधन 3 जनवरी को हुआ।

मुंबई: दुनियाभर में एक बार फिर डेडली वायरस कोरोना ने हाहाकार मचा दिया है। आमजन से लेकर स्टार्स तक इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। जहां कुछ ने इस वायरस को मात दी तो कई इससे जंग हार गए। हाल ही में मनोरंजन जगत का एक और सितारा इस वायरस से जंग हार गया। 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स की मानें तो फ्रांसीसी टीवी स्टार इगोर बोगडानॉफ का 72 की उम्र में निधन हो गया। उनका निधन उनके जुड़वां भाई ग्रिचका के निधन के छह दिन बाद हुआ। ग्रिचका की मौत जहां 28 दिसंबर को हुई वहीं, इगोर का निधन 3 जनवरी को हुआ। 

Bollywood Tadka

 

गोर बोगडानॉफ के निधन की जानकारी स्पोकपर्सन ने फ्रांसीसी मीडिया को स्टेटमेंट जारी कर दी। उन्होंने कहा- शांति और प्रेम और अपने बच्चों और परिवार के साथ रहे इगोर बोगडानॉफ ने आखिरकार दुनिया को अलविदा कह दिया। हालांकि अभी तक परिवारवालों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। इगोर बोगडानॉफ की फैमिली में पूर्व पत्नी और लेखक एमेली डी बॉर्बन-परमे और उनके छह बच्चे है। 

Bollywood Tadka

नहीं लगवाया था टीका

रिपोर्ट्स की मानें तो इगोर और ग्रिचका दोनों ने COVID-19 का टीका नहीं लगवाया था। उनके एक दोस्त ने बताया कि उन्हें लगा कि उनकी हेल्दी लाइफस्टाइल उनकी रक्षा करेगी। उनके पारिवारिक मित्र पियरे-जीन चालेनकॉन ने कहा कि उन्हें हाॅस्पिटल भी काफी देर से ले जाया गया क्योंकि उन्हें लगा कि ये सिर्फ फ्लू है। पियरे-जीन ने बीएफएमटीवी को बताया- लोगों ने कहा है कि वे एंटी-वैक्सएक्सर थे लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं था। उनके दोस्तों ने उन्हें खुद को टीका लगवाने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने महसूस किया कि उनकी लाइफ स्टाइल में कोई कमी नहीं है तो उन्हें कोविड से किसी भी प्रकार का कोई खतरा नहीं है। 

Bollywood Tadka

जुड़वां भाई इगोर और ग्रिचका बोगडानॉफ फ्रेंच टीवी प्रेजेंटेटर और निर्माता थे। गोर और ग्रिचका ने साइंस फिक्शन, कोसमोलॉजी और कई सब्जेक्ट पर प्रोग्राम होस्ट करते थे। दोनों ने कई पॉपुलर प्रोग्राम को होस्ट किया था। 


दोनों ने ही टीवी में अपना करियर शुरू किया था। उनका पहला प्रोग्रम टेम्प्स एक्स, उर्फ ​​टाइम एक्स था, जो 1979 से 1989 तक चला और इसने कई अमेरिकी और ब्रिटिश साइंस फिक्सन जैसे द प्रिजनर, डॉक्टर हू, स्टार ट्रेक थे।
 


French TV starIgor BogdanoffdieCovidTwin BrotherGrichkaHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...