main page

'अपूर्वा' से लेकर 'जाने जान' तक ऐसी फिल्में जिनमें महिलाओं को मुख्य भूमिका में दिखाया गया

Updated 07 November, 2023 05:47:18 PM

भारतीय सिनेमा पिछले कुछ वर्षों में कहानी के मामले में विकसित हुआ है और इसमें महिलाओं पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है। ये बदलाव प्रमुख रूप से अच्छा रहा है, जो तारा सुतारिया जैसे युवा कलाकारों को अपूर्वा में सबसे गंभीर थ्रिलर में केंद्र मंच पर ले जाने से प्रतिबिंबित होता है।

नई दिल्ली। भारतीय सिनेमा पिछले कुछ वर्षों में कहानी के मामले में विकसित हुआ है और इसमें महिलाओं पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है। ये बदलाव प्रमुख रूप से अच्छा रहा है, जो तारा सुतारिया जैसे युवा कलाकारों को अपूर्वा में सबसे गंभीर थ्रिलर में केंद्र मंच पर ले जाने से प्रतिबिंबित होता है। आइए हाल की उन फिल्मों पर नजर डालें जिनमें महिलाओं को मुख्य भूमिका में देखा गया है।

अपूर्वा
फिल्म निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित, तारा सुतारिया, अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा और राजपाल यादव की अनूठी टोली है, जो बुराई पर अच्छाई की सबसे शक्तिशाली कहानियों में से एक को पर्दे पर प्रदर्शित करने के लिए एकजुट हुए हैं, जो भारत के सबसे खतरनाक स्थानों में से एक में स्थापित है। -चंबल। फिल्म में तारा सुतारिया इस प्रोजेक्ट का नेतृत्व कर रही हैं और पहली बार हम अभिनेत्री को एक्शन करते हुए और किसी भूमिका के लिए डी-ग्लैम होते हुए देखेंगे। यह फिल्म 15 नवंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

जाने जान
हाल ही में, हमने करीना को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग सर्वाइवल थ्रिलर ड्रामा, जाने जान में देखा। जिसमें करीना को एक अब्यूजिव एक्स हसबैंड के शिकार के रूप में दिखाया गया है, जब वह उसके जीवन में फिर से प्रवेश करता है तो सारी स्थिति खराब हो जाती है। खुद को और अपनी बेटी को बचाने की चाह में, करीना को उसे खत्म करने का बड़ा कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ता है और फिर यह पता लगाने की कोशिश करती है कि खुद को पुलिस से कैसे बचाया जाए।

थैंक्यू फोर कमिंग
पांच पावरहाउस टैलेंट्स भूमि पेडनेकर, शेहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी एक मनोरंजक चिक-फ्लिक के लिए एक साथ आईं, जो आपको मस्ती और भावनाओं से भरी रोलर कोस्टर की सवारी पर ले जाती है, साथ ही एक विचार करने वाला संदेश भी देती हैं।

मिसेज चटर्जी vs नॉर्वे
एक सच्ची कहानी पर आधारित रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म, भारत की एक आप्रवासी माँ एक भयंकर हिरासत लड़ाई में शामिल हो जाती है। जब नॉर्वेजियन अधिकारी उसके बच्चों को उससे छीन लेते हैं। 

Content Editor: Varsha Yadav

ApurvaJanne Jaancenter stagethanku for comingmrs.chatterjee vs norway

loading...