main page

पैंटसूट से लेकर नेट टॉप में श्रुति हासन ने इंटरनेट पर बरपाया कहर, देखें हसीना की ग्लैमरस तस्वीरें..

Updated 10 July, 2020 04:19:33 PM

एक्ट्रेस श्रुति हासन अपने लुक्स से फैंस को इम्प्रेस करना बखूबी जानती है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनके फैंस की संख्या लाखों से कहीं ज्यादा है। हाल ही में श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने अलग-अलग अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस के लिए होश संभालना मुश्किल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रुति हासन अपने लुक्स से फैंस को इम्प्रेस करना बखूबी जानती है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनके फैंस की संख्या लाखों से कहीं ज्यादा है। हाल ही में श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने अलग-अलग अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस के लिए होश संभालना मुश्किल हो रहा है। चलिए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka
सीढ़ियों पर बैठ यू दिए पोज

Bollywood Tadka


वायरल तस्वीरों में श्रुति का कातिलाना अंदाज फैंस के दिलों पर कहर ढा रहा है। सीढ़ियों पर बैठे हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं।


मेकअप ने एक्ट्रेस के लुक को लगाए चार चांद 

Bollywood Tadka


इस तस्वीर में एक्ट्रेस का मेकअप उनके लुक को चार चांद लगा रहा है। ऊपर से एक्ट्रेस की कातिलाना अदा तो भी जादू चला रही है। 
हसीना का डिफ्रेंट स्टाइल

Bollywood Tadka
इस तस्वीर में ब्लैक एंड येलो आउटफिट में हसीना बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। बालों पर डिफ्रेंट स्टाइल का हेयरबैंड उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है।
पैंटसूट में दिखीं ग्लैमरस

Bollywood Tadka


पर्पल कलर के पैंटसूट में श्रुति का लुक बेहद ही कमाल का लग रहा है। ओपन हेयर्स, मिनिमल मेकअप और गोल्डन ज्वेलरी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है और फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं। 

 

Edited By: suman prajapati

pantsuitnet topShruti HassanglamorouspicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...