main page

सलमान से लेकर कटरीना तक Farrey की स्क्रीनिंग में पहुंचे ये सेलेब्स, सामने आई खास तस्वीरें

Updated 23 November, 2023 12:59:21 PM

सलमान खान की भतीजी अलिजेह अग्निहोत्री की फिल्म 'फर्रे' लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। वहीं रिलीज से पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सलमान खान की भतीजी अलिजेह अग्निहोत्री की फिल्म 'फर्रे' लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। यह फिल्म यह कल यानी 24 नवंबर को रिलीज होने जा रही है, जिसे सौमेंद्र पाढी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को गोवा में 54वें आईएफएफआई में स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला है, साथ ही इसमें अलीज़ेह के प्रदर्शन को विशेष रूप से सराहा गया। वहीं रिलीज से पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की। इस दौरान सलमान खान से लेकर कटरीना कैफ और कियारा आडवाणी भी नजर आए। 

 

'फर्रे' की स्क्रीनिंग में लगा सितारों का मेला
'फर्रे' की स्पेशल स्क्रीनिंग में सलमान खान, अरबाज खान और पूरी टीम मौजूद थी। इस दौरान कटरीना कैफ रेड कलर की वनपीस ड्रेस में नजर आई। टाइगर 3 की जोया का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

स्क्रीनिंग में कियारा आडवाणी भी शामिल हुईं। एक्ट्रेस के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने जींस के साथ ब्लू कलर का बेहद सुंदर टॉप पहना। सिंपल होने के बाद कियारा ने अपने लुक से खूब लाइमलाइट चुराई।

Bollywood Tadka

रवीना टंडन भी ब्लैक कलर की ड्रेस में कहर ढाती नजर आई। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

मौनी रॉय, पूजा हेगड़े, सोनम कपूर, सनी देओल, जैकी श्रॉफ समेत बॉलीवुड से तमाम स्टार्स इस स्क्रीनिंग में शामिल हुए।

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

स्क्रीनिंग में सलमान खान ने स्वैग से एंट्री मारी और सभी का दिल जीत लिया। एक्टर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

बता दें कि 'फर्रे' ने पहले ही दर्शकों का दिल जीत लिया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सौमेंद्र पाढ़ी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अलीज़ेह के अलावा ज़ेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बी रॉय और जूही बब्बर सोनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह हाई-स्कूल थ्रिलर ड्रामा नवीन यरनेनी, वाई रविशंकर, सुनीर खेतरपाल, अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा खान अग्निहोत्री और निखिल नमित द्वारा निर्मित है। 'फर्रे' 24 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Farrey ScreeningSalman KhanFarreyKatrina KaifKiara AdvaniRaveena Tandon

loading...