main page

फुकरे 3 के दिल्ली प्रमोशन में दिखा फुकरा गैंग का स्वैग, ओपन जीप में एंट्री कर मचाया धमाल

Updated 14 September, 2023 02:33:34 PM

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सबसे पसंदीदा कॉमेडी फ्रेंचाइजी फुकरे की तीसरी इंस्टॉलमेंट के लिए दर्शकों के बीच उत्साह को अलग पैमाने पर पंहुचा दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सबसे पसंदीदा कॉमेडी फ्रेंचाइजी फुकरे की तीसरी इंस्टॉलमेंट के लिए दर्शकों के बीच उत्साह को अलग पैमाने पर पंहुचा दिया है। फिल्म के मजेदार ट्रेलर के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के बाद, फुकरे 3 की टीम ने पहले गाने 'वे फुकरे' के साथ दर्शकों का ध्यान खींचा और अब दिल्ली से उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशनल टूर की जोरदार शुरूआत की है। जी हां, अपने फुकरा स्वैग को बरकरार रखते हुए फुकरा गैंग के पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह ने दिल्ली की गलगोटिया यूनिवर्सिटी में ढोल के साथ ओपन जीप में एंट्री की।

वैसे जैसे ही फुकरा गैंग देश की राजधानी दिल्ली पहुंचा वहां का माहौल देखने लायक था। अपने स्वैग और स्टाइल को बरकरार रखते हुए, फुकरा बॉयज ने एक ओपन जीप में एंट्री की और फुकरे 3 के गानों पर डांस करते नजर आए। इस दौरान अपनी जबरदस्त एनर्जी और स्वैग के साथ, जुगाड़ू बॉयज ने वास्तव में अपनी फुकरापंती से सभी को इम्प्रेस किया। फिल्म की पूरी कास्ट, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और ऋचा चड्ढा ने गलगोटिया विश्वविद्यालय का दौरा किया क्योंकि उन्होंने दिल्ली में जी20 शिखर सम्मेलन के ठीक बाद एक स्पेशल एफ3 शिखर सम्मेलन का आयोजन किया था।

खैर, अगर उन्हें प्रमोशन पर लाइव देखना इतना मजेदार है, तो यह गारंटी है कि वे 28 सितंबर को फुकरे 3 की रिलीज के साथ स्क्रीन पर धूम मचा देंगे।

बता दें, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है जैसी कई और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Fukrey gangDelhi promotionFukrey 3फुकरे 3

loading...