main page

Funeral Pics: पति विक्की संग अंकिता लोखंडे ने पिता की अर्थी को दिया कंधा, अंतिम विदाई में फूट-फूट कर रोईं एक्ट्रेस

Updated 13 August, 2023 03:19:36 PM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस वक्त बेहद तकलीफ में हैं। 12 अगस्त को एक्ट्रेस के पिता शशिकांत लोखंडे का निधन हो गया। आज उनका अंतिम संस्कार किया जा रहा है और घर में शशिकांत की अंतिम यात्रा निकल पड़ी है। पिता के अंतिम संस्कार में अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल है। इस मुश्किल घड़ी में पति विक्की जैन एक्ट्रेस और

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस वक्त बेहद तकलीफ में हैं। 12 अगस्त को एक्ट्रेस के पिता शशिकांत लोखंडे का निधन हो गया। आज उनका अंतिम संस्कार किया जा रहा है और घर में शशिकांत की अंतिम यात्रा निकल पड़ी है। पिता के अंतिम संस्कार में अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल है। इस मुश्किल घड़ी में पति विक्की जैन एक्ट्रेस और अपनी सासू मां को संभालते दिख रहे है। अंतिम संस्कार से सामने आई तस्वीरें देख हर किसी का दिल पसीज रहा है।

 

Bollywood Tadka

तस्वीरों में देखा जा रहा है कि अंकिता लोखंडे अपने पिता के निधन से काफी टूट गई हैं और उनके अंतिम संस्कार के वक्त बेबस दिख रही हैं। वह कभी अपनी मां के गले लगती नजर आती हैं तो पति विक्की जैन के।
 

 

Bollywood Tadka

 

वहीं, विक्की भी मौके को संभालने की कोशिश करते दिख रहे हैं। वह अपनी सासू मां और पत्नी को संभालते नजर आ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

बता दें, टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का शनिवार को निधन हो गया था। उनके पिता लंबे समय से बीमार चल रहे थे। अंकिता के पिता का अंतिम संस्कार रविवार को मुंबई में किया गया।

 

 

Bollywood Tadka


 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

FuneralPicsAnkita LokhandehusbandVicky JainshoulderfatherbierBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...