main page

गदर 2: सनी देओल के बर्थडे पर 'सकीना' ने दी चेतावनी, बोलीं- 'आपको बहुत परेशान करने वाली हूं और चोरी भी करूंगी'

Updated 20 October, 2021 11:48:37 AM

हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर सनी देओल 19 अक्टूबर को 65 साल के हो गए हैं। इस मौके पर सारा दिन उन्हें बधाईयों का तांता लगा रहा। इतना ही नहीं इस अवसर पर सनी देओल ने अपनी अपकमिंग फिल्म ''गदर 2'' की टीम के साथ केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट भी किया, लेकिन इस मौके पर उनकी को-स्टार अमीषा पटेल मौजूद नहीं हो सकी। इसलिए एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर सनी की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें खास अंदाज में शुभकामनाएं दीं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर सनी देओल 19 अक्टूबर को 65 साल के हो गए हैं। इस मौके पर सारा दिन उन्हें बधाईयों का तांता लगा रहा। इतना ही नहीं इस अवसर पर सनी देओल ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' की टीम के साथ केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट भी किया, लेकिन इस मौके पर उनकी को-स्टार अमीषा पटेल मौजूद नहीं हो सकी। इसलिए एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर सनी की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें खास अंदाज में शुभकामनाएं दीं।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, सनी देओल का बर्थडे उनके रिकॉर्डिंग स्टूडियो सनी सुपर साउंड में मनाया गया, जहां सनी ने गदर 2 नामक केक काटा। अमीषा ने सनी के इस सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ''मेरे तारा सिंह सनी देओल को जन्मदिन की बधाई। आपका केट काटने के लिए सनी सुपर साउंड में नहीं पहुंच सकी, लेकिन हमेशा की तरह गदर 2 के सेट पर आपको बहुत परेशान करने वाली हूं और खाना भी चोरी करूंगी। आपके लिए हमेशा प्यार... सकीना।'' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

बता दें, गदर- एक प्रेम कथा में अमीषा पटेल ने सनी देओल (तारा सिंह) के अपोजिट सकीना का किरदार निभाया था। वहीं एक बार फिर दोनो स्टार गदर 2 में धमाल मचाने वाले हैं। सनी ने गदर 2 का एलान 15 अक्टूबर को किया था। फ़िल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ही करेंगे।  

Bollywood Tadka

 

 


Gadar 2Ameesha PatelwarnedSunny Deolbirthdayसनी देओलअमीषा पटेलगदर 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...