main page

'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को आया हार्ट अटैक, मुंबई के स्थानीय हाॅस्पिटल में एडमिट

Updated 05 July, 2021 02:22:58 PM

फिल्म ''गंदी बात'' फेम गहना वशिष्ठ का दिल का दौरा पड़ने के बाद हाॅस्पिटल में भर्ती है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गहना को कार्डियोपल्मोनरी बाईपास पंप पर रखा गया है। इस बात की जानकारी हना के प्रवक्ता फ्लिन रेमेडियोस ने दी है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा-''गहना को शनिवार को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें पश्चिमी मुंबई के एक स्थानीय हाॅस्पिटल में ले जाया गया मैंने अभी तक उन्हें नहीं देखा है।

मुंबई: फिल्म 'गंदी बात' फेम गहना वशिष्ठ का दिल का दौरा पड़ने के बाद हाॅस्पिटल में भर्ती है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गहना को कार्डियोपल्मोनरी बाईपास पंप पर रखा गया है। इस बात की जानकारी हना के प्रवक्ता फ्लिन रेमेडियोस ने दी है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा-'गहना को शनिवार को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें पश्चिमी मुंबई के एक स्थानीय हाॅस्पिटल में ले जाया गया मैंने अभी तक उन्हें नहीं देखा है।

Bollywood Tadka

मुझे अभी उनसे मिलने के लिए हाॅस्पिटल  जाना है।मुझे उनकी बिल्डिंग से किसी के जरिए खबर मिली कि वह हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। मुझे बताया गया कि वह बेहोश हैं और किसी के साथ बातचीत करने में सक्षम नहीं हैं।'

Bollywood Tadka

इससे पहले 2019 में गहना वशिष्ठ शूटिंग के दौरान गंभीर रूप से बीमार हो गई थीं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। गहना कई घंटों से लगातार बिना कुछ खाए- पीए शूटिंग कर रही थीं जिसके चलते वो बेहोश हो गईं और उनकी स्थिति काफी गंभीर हो गई थी। गहना कई दिनों तक अस्पताल में बेहोश रही थीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि एक्ट्रेस डायबिटीज जैसी बीमारी से जूझ रही हैं। वहीं अगर उन्हें समय पर इन्सुलिन न मिले तो उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ जाती है। एक्ट्रेस की फैमिली की बात करें तो उनके घर में एक छोटा भाई और पिता है।  मां का देहांत हो चुका है। 


Gandi BaatGehana Vasisthheart attackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...