main page

महिला पहलवानों के सपोर्ट में उतरी Gauahar Khan, ट्वीट कर सरकार से की मद्द की अपील

Updated 06 May, 2023 11:51:29 AM

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ओलंपिक विनर पहलवानों के सपोर्ट में आवाज उठाई है। गौहर ने ट्वीट कर देश की सरकारा से देश के लिए मेडल लाने वाले खिलाड़ियों की हालत पर तरस खाने की अपील की।

मुंबई। हरियाणा की कुछ महिला पहलवानों ने रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं और अब इसी के चलते गौहर खान भी दिल्ली में हो रहे रेसलर प्रोटेस्ट के सपोर्ट में उतर आईं हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ओलंपिक विनर पहलवानों के सपोर्ट में आवाज उठाई है। गौहर ने ट्वीट कर देश की सरकारा से देश के लिए मेडल लाने वाले खिलाड़ियों की हालत पर तरस खाने की अपील की। एक्ट्रेस ने रेसलर विनेश फोगाट के साथ हुई मारपीट का वीडियो शेयर कर इस मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया है। 

वीडियो शेयर करते हुए गौहर खान ने लिखा, 'अगर इससे आपका दिल नहीं टूटता है, तो आप शायद बेजान हैं। इन एथलीटों ने इंटरनेशनल लेवल पर भारत का गौरव बढ़ाया है। उनके साथ मारपीट की जा रही है। दुख की बात है। वे न्याय के लिए लड़ रहे हैं, प्लीज इनकी दुर्दशा सुनें।'

गौहर खान इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हाल ही में गौहर ने अपनी गोद भराई की फोटोज शेयर की थीं।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

GAUAHAR KHANSUPPORTwomen wrestlersTWEETINDIAN GOVERNMENT

loading...