main page

बेटे के जन्म के 1 महीने बाद रेड कार्पेट पर उतरीं गौहर खान, वन पीस ड्रेस में न्यू मॉमी ने अपने लुक से किया सबको सरप्राइज

Updated 25 June, 2023 02:10:15 PM

एक्ट्रेस गौहर खान ने पिछले महीने पति जैद दरबार के बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के तकरीबन 1 महीने बाद न्यू मॉमी गौहर ने काम पर कमबैक कर लिया है। हाल ही में एक्ट्रेस को एक इवेंट में स्टाइलिश लुक में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने ग्लैमरस लुक से सबको सरप्राइज करती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गौहर खान ने पिछले महीने पति जैद दरबार के बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के तकरीबन 1 महीने बाद न्यू मॉमी गौहर ने काम पर कमबैक कर लिया है। हाल ही में एक्ट्रेस को एक इवेंट में स्टाइलिश लुक में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने ग्लैमरस लुक से सबको सरप्राइज करती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो गौहर खान पर्पल कलर की स्टाइलिश वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। फर वाले इस वनपीस पर्पल ड्रेस को एक्ट्रेस ने हैवी पार्टी मेकअप और पोनी टेल के साथ कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

ड्रेस से मैचिंग हील्स एक्ट्रेस के लुक को और भी चार्मिंग बन रहे हैं। अपने स्टाइलिश लुक से सबको इम्प्रेस करते हुए गौहर रेड कार्पेट एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, गौहर खान ने  साल 2020 में बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग शादी रचाई थी। शादी के दो साल बाद एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम कपल ने नाम जेहान रखा है।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Gauahar Khanstylish lookred carpetsonbirthBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...