main page

मुस्लिम बनीं राखी सावंत पर भड़की गौहर खान, कहा-'अबाया पहनने से कोई मुस्लिम नहीं बन जाता'

Updated 04 September, 2023 10:52:39 AM

हाल ही में गौहर खान ने राखी सावंत को धर्म का मजाक बनाने पर खूब खरी-खोटी सुनाई है।

नई दिल्ली। ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने आदिल खान से शादी करने के बाद अपने ही पति पर पहले कई तरह के आरोप लगाए फिर उन्हें जेल भिजवा दिया। वहीं जेल से निकलने के बाद आदिल ने भी राखी की असलियत बाहर लाने का दावा किया है। आदिल के साथ इस टकराव के बीच राखी सावंत हाल ही में उमरा करने के लिए मक्का गई थी। लेकिन मुबंई आने के बाद एक्ट्रेस का ड्रेसिंग स्टाइल पूरी तरह से बदला हुआ नजर आ रहा है। राखी अब अबाया पहने हुए नजर आ रही हैं। इसी बीच गौहर खान ने राखी को धर्म का मजाक बनाने पर खूब खरी-खोटी सुनाई है। 

 

गौहर खान ने राखी सावंत पर कसा तंज
टीवी एक्ट्रेस गौहर खान ने हाल ही में राखी सावंत पर धार्मिक चीजों को लेकर पॉपुलैरिटी स्टंट इस्तेमाल करने पर आरोप लगाया है। गौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर बिना नाम लिए राखी पर जमकर निशाना साधा। एक्ट्रेस ने एक स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि किस तरह कतर की एक चैरिटी ने 20 बच्चों को उमरा कराया। इसी के साथ गौहर ने आगे लिखा "फिर कुछ लोग इस्लाम को हल्के में ले रहे और मजाक बना रहे हैं। पहले मिनट आपने इस्लाम कबूल कर लिया, वहीं फिर दूसरे मिनट आप कहती हैं, ओह यह मैंने अपनी मर्जी से नहीं किया। तुम इस्लाम की खूबसूरती को जानने के काबिल नहीं हो"। 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने आगे लिखा "कुछ डरावने लोग अगर अबाया पहन लेंगे तो वह मुस्लिम नहीं बन जाते। एक अच्छा और सच्चा इंसान होना, अल्लाह से प्यार करना आपको मुस्लिम बनाता है। आस्था आपके दिल में होती है उसका दिखावा करने के लिए आपको 59 कैमरों की जरूरत नहीं होती है। "

इससे पहले राखी ने खुलासा किया था कि आदिल खान ने जबरदस्ती उनकी धर्म परिवर्तन कराया। वहीं शादी के बाद आदिल ने उनके साथ मारपीट की और कई तरह से उन्हें प्रताड़ित किया। हालांकि उमरा के दौरान राखी खुद को इस्लाम के प्रति अपना प्यार जताती हुईं नजर आईं थी।

Content Editor: Varsha Yadav

Gauhar KhanGauhar Khan angry Rakhi SawantRakhi SawantRakhi Sawant VideoRakhi Sawant Case

loading...