main page

Pictures: ओवर साइज नोटेड शर्ट..ब्लू डेनिम...शेड्स..चर्चा में हैं शाहरुख खान की बेगम गौरी का बाॅसी लुक

Updated 08 October, 2022 11:41:56 AM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान सबसे चर्चित इंटीरियर डिजाइनरों में से एक हैं। गौरी खान ने भले ही बाॅलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आईं लेकिन फिर भी शाहरुख की तरह की उनकी बेगम भी सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। शाहरुख की तरह की उनकी बेगम भी जब भी वह किसी काम या कार्यक्रम के लिए शहर से बाहर निकलती हैं तो मीडिया उन्हें कैप्चर करने का मौका नहीं छोड़तीं। शुक्रवार शाम गौरी खान को मुंबई में स्पाॅट किया गया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान सबसे चर्चित इंटीरियर डिजाइनरों में से एक हैं। गौरी खान ने भले ही बाॅलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आईं लेकिन फिर भी शाहरुख की तरह की उनकी बेगम भी सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं।

Bollywood Tadka

शाहरुख की तरह की उनकी बेगम भी जब भी वह किसी काम या कार्यक्रम के लिए शहर से बाहर निकलती हैं तो मीडिया उन्हें कैप्चर करने का मौका नहीं छोड़तीं। शुक्रवार शाम गौरी खान को मुंबई में स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान गौरी खान का बाॅसी लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो गौरी खान बैगी कलर की ओवर साइज्डि नोटेड शर्ट, ब्लू डेनिम बैगी जींस में दिखीं। गौरी खान ने अपने लुक को सनग्लासेज के साथ पूरा किया।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने लुइस वुइटन का बैग कैरी किया था। मुंबई की सड़कों पर गौरी खान ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। पैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Gauri KhanBoss Lady LookSpottedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...