main page

बेटे आर्यन की जमानत के लिए गौरी खान ने मांगी 'मन्नत', नवरात्रि से मीठा खाना छोड़ लगातार कर रही दुआ

Updated 15 October, 2021 10:53:12 AM

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की 14 अक्तूबर को कोर्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई थी, जिसे सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया। अब कोर्ट 20 अक्तूबर को इस पर फैसला सुनाएगी। जमानत याचिका रद्द होने के कारण आर्यन को जेल में ही रहना पड़ेगा। बेल न मिलने से शाहरुख और गौरी खान बहुत परेशान हैं। इसी बीच शाहरुख और गौरी के परिवारिक दोस्त ने बताया है कि दोनों हर गुजरते दिन के साथ चिंतित होते नजर आ रहे हैं।

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की 14 अक्तूबर को कोर्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई थी, जिसे सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया। अब कोर्ट 20 अक्तूबर को इस पर फैसला सुनाएगी। जमानत याचिका रद्द होने के कारण आर्यन को जेल में ही रहना पड़ेगा। बेल न मिलने से शाहरुख और गौरी खान बहुत परेशान हैं। इसी बीच शाहरुख और गौरी के परिवारिक दोस्त ने बताया है कि दोनों हर गुजरते दिन के साथ चिंतित होते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka
शाहरुख और गौरी के दोस्त ने कहा- गौरी ने आर्यन के लिए मन्नत मांगी हुई है। इसके साथ ही गौरी नवरात्रि के मौके से लगातार दुआ कर रही हैं। उन्होंने मीठा और शुगर नहीं खा रही है, जबसे त्योहार की शुरुआत हुई है। शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी ने भी 14 अक्टूबर को आर्यन की सुनवाई से पहले दुर्गा की तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर शेयर कर पूजा ने लिखा था- शुक्रिया माता रानी। इस मौके पर शाहरुख और गौरी ने भी सोच लिया था कि आर्यन को बेल मिल जाएगी और वह अगले दिन जेल के बाहर होंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दोनों के हाथ निराशा लगी।

Bollywood Tadka
दोस्त ने आगे कहा- शाहरुख खान ने अपने सेलिब्रिटी दोस्तों से कहा कि वह मन्नत इतनी जल्दी-जल्दी न आएं। बता दें सलमान खान तीन बार शाहरुख के घर पहुंच चुके हैं जो जो इनके पड़ोसी भी हैं। सलमान, शाहरुख को सपोर्ट दे रहे हैं और केस को बारीकी से परख रहे हैं। सलमान के वकील अमित देसाई भी आर्यन केस में शामिल हो चुके हैं।

Bollywood Tadka


gauri khannavratri mannataryan khanreleasejailBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...