main page

'मेरे दो अनमोल दिल..ट्विन्स के साथ गौतम रोडे ने शेयर की नई तस्वीर, बेटा और बेटी के बीच पोज देते बेहद खुश दिखे पापा

Updated 02 August, 2023 01:16:07 PM

मशहूर टीवी कपल पंखुडी अवस्थी और गौतम रोडे जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनकर बेहद खुश हैं। कपल ने 25 जुलाई को एक बेटा और एक बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया। बीते दिनों दंपति अपने ट्विन्स को घर ले आए हैं और घरवालों ने उनका ग्रैंड वेलकम किया। वहीं, अब पापा गौतम ने अस्पताल से अपने ट्विन्स के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी कपल पंखुडी अवस्थी और गौतम रोडे जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनकर बेहद खुश हैं। कपल ने 25 जुलाई को एक बेटा और एक बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया। बीते दिनों दंपति अपने ट्विन्स को घर ले आए हैं और घरवालों ने उनका ग्रैंड वेलकम किया। वहीं, अब पापा गौतम ने अस्पताल से अपने ट्विन्स के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।


 

Bollywood Tadka

 

शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि गौतम रोडे अपने दोनों बच्चों के बीच खड़े होकर पोज दे रहे हैं, जबकि दोनों नन्हे-मुन्हे अलग-अलग बेड पर लेटे हुए हैं। ट्विन्स के साथ पोज देते पापा गौतम के चेहरे की स्माइल इस दौरान देखते ही बन रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौतम रोडे ने कैप्शन में लिखा- ''एक पिता का जन्म हुआ है..मेरे दो अनमोल दिल.''

Bollywood Tadka


फैंस से लेकर स्टार्स तक इस क्यूट तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रत्किरया भी दे रहे हैं।

 


बता दें, गौतम रोडे और पंखुडी अवस्थी 30 जुलाई को अपने ट्विन्स को घर लाए है, जिसके ग्रैंड वेलकम की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की  थी। शादी के पांच से बाद पेरेंट्स बनकर ये कपल बेहद खुश है।

Content Writer: suman prajapati

Gautam Rodesharecute phototwinsBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...