main page

'एनिमल' लिखने का क्रेडिट न मिलने पर गजल धालीवाल ने निर्देशक संदीप को सुनाई खरी-खोटी, बोली- इन्हें बस पावर चाहिए..

Updated 22 December, 2023 10:20:32 AM

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म एनिमल इन दिनों खूब चर्चा में हैं। फिल्म को बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में एनिमल की सफलता से इसके मेकर्स और स्टार्स काफी खुश हैं। हालांकि, मशहूर गजल धालीवाल नाखुश हैं। उन्होंने एनिमल के पटकथा लेखक के रूप में क्रेडिट नहीं देने के लिए निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की आलोचना की है। साथ ही डायरेक्टर पर सुर्खियों में रहने का आरोप लगाया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म एनिमल इन दिनों खूब चर्चा में हैं। फिल्म को बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में एनिमल की सफलता से इसके मेकर्स और स्टार्स काफी खुश हैं। हालांकि, मशहूर गजल धालीवाल नाखुश हैं। उन्होंने एनिमल के पटकथा लेखक के रूप में क्रेडिट नहीं देने के लिए निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की आलोचना की है। साथ ही डायरेक्टर पर सुर्खियों में रहने का आरोप लगाया है।

 Bollywood Tadka


गजल धालीवाल ने बीते दिन इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के शुरुआती क्रेडिट से एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जहां संदीप रेड्डी वांगा को एनिमल के "लेखक-संपादक-निर्देशक" के रूप में श्रेय दिया गया है। 


संदीप पर निशाना साधते हुए उन्होंने लिखा, "एक विशेष प्रकार के फिल्मकार हैं, जो अपनी फिल्म के शीर्ष क्रेडिट में 'लेखक' होने का दावा करते हैं, तब भी जब अन्य लेखकों ने भी फिल्म की पटकथा और संवाद लिखे हैं। वैसे हमारी दुनिया में ऐसा बहुत होता है। इन फिल्मकारों को बस पावर चाहिए होती है। निर्देशक वैसे भी सबसे ताकतवर होता है। ऐसा लगता है कि जैसे 'लेखक' होने का दावा करना ही उनके लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है।'' 

 

उन्होंने दावा किया कि संदीप रेड्डी वांगा के अलावा 'एनिमल' की कहानी तीन और राइटर्स ने लिखी थी, पर क्रेडिट नहीं दिया गया।

गजल धालीवाल ने बताया कि संदीप रेड्डी वांगा ने 'एनिमल' की कहानी लिखी है और उन्हें सिर्फ उसी का क्रेडिट लेना चाहिए था। जबकि कहानी के को-राइटर्स उनके भाई प्रणय रेड्डी वांगा और सुरेश बंडारू हैं। वहीं डायलॉग सौरभ गुप्ता ने लिखे हैं।


वहीं, 'एनिमल' की बात करें तो यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज हुई थी और इसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी, बॉबी देओल, सुरेश ओबेरॉय और प्रेम चोपड़ा जैसे कलाकार नजर आए है। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो इसने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है। वहीं, वर्ल्डवाइड 800 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Gazal DhaliwalangrySandeep Reddy VangacreditwritingAnimalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...