main page

रितेश संग रैंप पर उतरीं जेनेलिया, एक जैसे लुक में कपल ने जीता फैंस का दिल

Updated 16 February, 2020 05:06:42 PM

एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया बॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक माने जाते हैं। कपल अक्सर जहां कहीं भी जाते हैं, दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। हाल ही में कपल चल रहे लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक पर उतरे। इस दौरान दोनों में गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया बॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक माने जाते हैं। कपल अक्सर जहां कहीं भी जाते हैं, दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। हाल ही में कपल चल रहे लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक पर उतरे। इस दौरान दोनों में गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली। आईए डालते हैं एक नजर कपल के लुक पर...

Bollywood Tadka
इस दौरान जेनेलिया डिसूजा ब्लू कलर के चैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने न्यूड कलर के शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और सिंपल पोनी उनके लुक को परफेक्ट बना रही है। वहीं रितेश जेनेलिया से मैचिंग टी और ब्लू पैंट में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस लगाए एक्टर हैंडसम लग रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए कपल रैंप पर पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रितेश बहुत जल्द फिल्म 'बाग़ी 3' में नजर आएंगे। वहीं जेनेलिया इन दिनों फिल्म 'जाने क्या तुने कही' की शूटिंग में बिजी हैं। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

GeneliaRiteish Deshmukhlakme fashion weekBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...