main page

बैकलेस गाउन में 'राजकुमारी' की तरह सजकर सेलिब्रेशन के लिए निकलीं जेनेलिया डिसूजा, ड्रेस को संभालने में जुटी पूरी टीम

Updated 24 December, 2020 03:33:50 PM

देश में इन दिनों क्रिसमस के त्योहार की धूम मची हुई है। आम लोगों के साथ सेलिब्रेटीज में भी इस त्योहार का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है और वो काफी पहले से ही इसकी तैयारियों में जुट गए हैं। बीते दिन बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा को क्रिसमस सेलिब्रेशन और शूटिंग के लिए स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक से फैंस का खूब ध्यान खींचा। जिसकी तस्वीरें अब इंटरवेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इन दिनों क्रिसमस के त्योहार की धूम मची हुई है। आम लोगों के साथ सेलिब्रेटीज में भी इस त्योहार का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है और वो काफी पहले से ही इसकी तैयारियों में जुट गए हैं। बीते दिन बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा को क्रिसमस सेलिब्रेशन और शूटिंग के लिए स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक से फैंस का खूब ध्यान खींचा। जिसकी तस्वीरें अब इंटरवेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
 


लुक की बात करें तो इस दौरान जेनेलिया पेल पर्पल कलर के बैकलेस गाउन में नजर आईं।

 

Bollywood Tadka

हालांकि, सबसे ज्यादा ध्यान उनके गाउन ने ही खींचा। एक्ट्रेस का गाउन इतना फैला हुआ था कि उसमें एक्ट्रेस को चलने में काफी मुश्किल हो रही थी।

Bollywood Tadka

 

उनकी पूरी टीम उनके पीछे पीछे गाउन को संभालती और एक्ट्रेस की चलने में मदद करती नजर आई।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जेनेलिया डिसूजा ने फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Bollywood Tadka

 

बॉलीवुड के बाद तेलुगू फिल्मों में भी काम किया। लेकिन इन दिनों जेनेलिया फिल्मों से दूर रहती हैं और अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हैं।

: suman prajapati

genelia dsouzalooksgorgeousbackless gownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...