main page

'गजनी' एक्ट्रेस असिन की शादीशुदा जिंदगी में आई दरार? पति संग डिलीट कीं सारी तस्वीरें

Updated 28 June, 2023 12:54:01 PM

साल 2008 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली गजनी एक्ट्रेस असिन थोट्टूमकल काफी समय बाद फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। हालांकि, इस बार वह अपने काम से नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आई हैं। खबर है कि पिछले कुछ दिनों से असिन और उनके पति राहुल शर्मा की मैरिड लाइफ के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। एक फैन पेज ने कपल के अलग होने की अफवाहों का दावा किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2008 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली गजनी एक्ट्रेस असिन थोट्टूमकल काफी समय बाद फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। हालांकि, इस बार वह अपने काम से नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आई हैं। खबर है कि पिछले कुछ दिनों से असिन और उनके पति राहुल शर्मा की मैरिड लाइफ के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। एक फैन पेज ने कपल के अलग होने की अफवाहों का दावा किया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, असिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति राहुल संग शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी है। ऐसे में फैंस का कपल की शादीशुदा जिंदगी में उथल पुथल की खबरों पर शक और भी गहरा रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin)

फैंस कई तरह के सवाल-जवाब कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि क्या आप लोगों का तलाक हो गया है। तो वहीं किसी का कहना है कि असिन ने राहुल संग फोटो को हटाई। हालांकि, इन सब अफवाहों पर एक्ट्रेस की तरफ से पर कोई जवाब नहीं आया है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें, असिन थोट्टूमकल ने साल 2016 में माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा संग शादी रचाई थी। शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली और पति संग उनके बिजनेस में जुड़ गई। 

 

बताते चलें, असिन और राहुल की लव स्टोरी अक्षय कुमार के जरिए शुरू हुई थी। साल 2012 में असिन 'हाउसफुल 2' मूवी के सिलसिले में प्राइवेट जेट से ढाका जा रही थीं। उनके साथ अक्षय कुमार भी थे। अक्षय और राहुल शर्मा काफी करीबी दोस्त थे। अक्षय ने ही असिन को राहुल से मिलवाया था और दोनों को डेट करने की सलाह दी थी। हालांकि, अब दोनों के तलाक की अफवाहों ने फैंस को हैरान कर दिया है।

Content Writer: suman prajapati

GhajiniAsindivorce rumoursDeletesall PicsHusbandRahul SharmaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...