main page

जौहर बाय हाउस ऑफ डायमंड्स में दुल्हन सी सजी Giorgia Andriani, बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Updated 04 April, 2023 05:40:17 PM

एक्ट्रेस ने एक लाल रंग के दुल्हन का जोड़ा पहना है जिसपर एकदम बारिके से काम किया गया है और यह लहंगे में एक्ट्रेस की टोन्ड मिड्रिफ को फ्लॉन्ट कर रहा है, जॉर्जिया वाकई में बेहद खूबसूरत लग रही है,

मुंबई। जॉर्जिया एंड्रियानी एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसने अपनी मेहनत और लगन से सभी के दिलो में अपनी एक अलग जगह बना ली है। जॉर्जिया अपने सभी फैंस को अपने पर्सनल और प्रोफोशनल लाइफ से अपडेट रखने में कभी पीछे नहीं रहती। ग्लैमरस अपीयरेंस से लेकर कैजुअल आउटिंग तक, एक्ट्रेस कभी भी अपने फैंस को अपने सार्टोरियल पिक्स और सो-ग्लैमरस लुक से दिवाना करने में पीछे नहीं रहती है और अपने सभी चाहने वालो की धड़कन बढ़ा देती है। हाल ही में, एक्ट्रेस को पूरी तरह से "देसी दुल्हन" के अवतार में देखा गया जिसने सभी को हैरान कर दिया।

जब ट्रेंडी लुक्स की बात आती है, तो जॉर्जिया एंड्रियानी हर बार अपना जादू चलाने के लिए जानी जाती हैं। लेकिन इस बार नेटिज़न्स की नज़र जिस चीज़ पर पड़ी, वह हैजॉर्जिया का नया लुक। फोटो में, एक्ट्रेस ने एक लाल रंग के दुल्हन का जोड़ा पहना है जिसपर एकदम बारिके से काम किया गया है और यह लहंगे में एक्ट्रेस की टोन्ड मिड्रिफ को फ्लॉन्ट कर रहा है, जॉर्जिया वाकई में बेहद खूबसूरत लग रही है, और ऑउटफिट से भी ज़्यादा जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया वे एक्ट्रेस ने पहनी हुए ज्वेलरी थी जो जौहर बाय हाउस ऑफ डायमंड्स के लेटेस्ट कलेक्शन में से थी।

एक्ट्रेस ने एक भारी हीरे, मोती और कीमती डायमंड के स्टोन्स का हार पहना था जिसमें प्रेसियस स्टोन से बने डायमंड के झुमके और मांगटीका भी पहना है। जॉर्जिया ने अपने लुक को डायमंड ब्रेसलेट और डायमंड की रिंग के सात पहना जो वाकई में एक बेहद खूबसूरत कॉम्बिनेशन लग रहा था, हर एक पीस को एकदम बारीकी से डिज़ाइन किया गया यह जो काफी निखर के दिख रहा है और जॉर्जिया पर यह पूरा लुक बेहद दा सुन्दर लग रहा है।

जॉर्जिया ने अपने बालों को एक स्लीक बन में स्टाइल किया और अपनी आंखों को बोल्ड रखा साथ में ब्लश्डऔर न्यूड लिपस्टिक के साथ ग्लैमरस मेकअप लुक को पूरा किया। हर कोई जॉर्जिया की खूबसूरती का कायल हैं। और अगर आप एक्ट्रेस के लुक को दोहराना चाहते हैं, तो जौहर बाय हाउस ऑफ डायमंड्स आउटलेट पर जाएं, जिसका हाल ही में अंधेरी में स्टोर का उद्घाटन किया गया था। https://www.jouharbyhouseofdiamonds.com/

Custom: Auto Desk

GIORGIA ANDRANINEW LOOKHOUSE OF DIAMONDSJOHARBRIDE

loading...