main page

इस दिन रिलीज होगी दिव्या दत्ता और गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म Maa

Updated 04 May, 2022 12:12:45 PM

दिव्या दत्ता और गिप्पी ग्रेवाल की मां फिल्म में एक मां के संघर्ष और कड़ी मेहनत की कहानी 6 मई 2022 को दुनिया भर में रिलीज हो रही है।

नई दिल्ली। एक मां के संघर्ष और प्रयासों को श्रद्धांजलि, मदर्स डे 2022 के सप्ताहांत पर, ओमजी स्टार स्टूडियोज के सहयोग से 'अरदास' और 'अरदास करन' के निर्माताओं ने अपनी आने वाली फिल्म पेश की।  माँ'।  रवनीत कौर ग्रेवाल और गिप्पी ग्रेवाल द्वारा निर्मित, भाना एलए और विनोद असवाल द्वारा सह-निर्मित।  फिल्म को बलजीत सिंह देव ने खूबसूरती से निर्देशित किया है और राणा रणबीर द्वारा लिखा गया है। गिप्पी ग्रेवाल के अलावा, फिल्म में बहुमुखी अभिनेत्री दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में हैं, माँ।  प्रभावशाली स्टार कास्ट में राणा रणबीर, गुरप्रीत घुग्गी, बब्बल राय, आरुषि शर्मा, राघवीर बोली, स्मीप सिंह और वड्डा ग्रेवाल शामिल हैं।  इसके अलावा, फिल्म हमें महान पंजाबी गायक स्वर्गीय सरदूल सिकंदर की पत्नी अमर नूरी के साथ उपस्थित होने का मौका देगी।

 

फिल्म के लिए संगीत जय के और देसी क्रू द्वारा हैप्पी रायकोटी, रिकी खान और फतेह शेरगिल द्वारा लिखे गए गीतों को दिया गया है, जिसमें स्वर्गीय सरदूल सिकंदर, अमर नूरी, हरभजन मान, फिरोज खान, कमाल खान, करमजीत अनमोल, और  रिकी खान ने आवाज दी है।

 

फिल्म बनाने के सम्मान में, निर्माता गिप्पी ग्रेवाल कहते हैं, "मैं इस फिल्म का निर्माण करने के लिए सम्मान और गर्व से भर गया हूं, एक मां की भावनाओं को चित्रित करना एक बड़ी जिम्मेदारी है जो हमेशा उन्हें अपनी मुस्कान के पीछे छुपाती है। मुझे उम्मीद है कि हर कोई फिल्म देखकर खुद को अपनी मां से जोड़ेगा और अपने जीवन में उनके महत्व को महसूस करेगा।” फिल्म की प्रमुख महिला, दिव्या दत्ता कहती हैं, "सबसे मजबूत और सबसे इच्छुक मां की अनमोल भूमिका निभाना मेरे लिए खुशी की बात थी।"
 

अभिनेता गुरप्रीत घुग्गी ने अपनी खुशी साझा करते हुए कहा, "हमें विश्वास है कि हमारी फिल्म 'मां' सभी को सभी भावनाओं से रूबरू कराएगी।  यह एक शानदार पारिवारिक घड़ी बनाता है।  हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे और हमें यकीन है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना हमें इसे बनाने में मजा आया।”
अभिनेता, बब्बल राय ने भी अपनी खुशी साझा करते हुए कहा, “मैं एक माँ की कृपा और भावनाओं से भरी फिल्म का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं।  मुझे अपनी मां के रूप में दिव्या दत्ता के बेटे की भूमिका निभाने पर गर्व है।" फिल्म के कलाकार फिल्म का हिस्सा बनने के लिए अपना आभार व्यक्त करते हैं, “फिल्म में सबसे अनोखी कहानी है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक मां दुनिया के दुष्ट साजिशकर्ताओं के खिलाफ सद्भावना और अपने बच्चों के जीवन की खातिर खड़ी हो सकती है।  हमें यकीन है कि दर्शक हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे और फिल्म की अवधारणा को पसंद करेंगे।”
 
                     

Content Writer: Deepender Thakur

MaaMaa Official TrailerGippy GrewalDivya Dutta

loading...