main page

किसान आंदोलन पर बॉलीवुड की चुप्पी से खफा गिप्पी ग्रेवाल, तापसी पन्नू ने रिप्लाई कर कही ये बात

Updated 05 December, 2020 05:17:49 PM

किसानों का दिल्ली में प्रदर्शन लगातार जारी है। पंजाबी और टीवी स्टार्स किसान अंदोलन का समर्थन कर रहे हैं। लेकिन बॉलीवुड के कुछ स्टार्स को छोड़कर बाकी सभी चुप्पी साधे हुए हैं। इस पर पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल ने सवाल उठाए हैं। जिसका तापसी पन्नू ने रिप्लाई किया है।

मुंबई. किसानों का दिल्ली में प्रदर्शन लगातार जारी है। पंजाबी और टीवी स्टार्स किसान अंदोलन का समर्थन कर रहे हैं। लेकिन बॉलीवुड के कुछ स्टार्स को छोड़कर बाकी सभी चुप्पी साधे हुए हैं। इस पर पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल ने सवाल उठाए हैं। जिसका तापसी पन्नू ने रिप्लाई किया है। 

Bollywood Tadka


गिप्पी ने ट्वीट कर कहा-'प्रिय बॉलीवुड, आपकी फिल्मों की शूटिंग आए दिन पंजाब में होती ही रहती है और हर बार आपका दिल खोलकर वैलकम किया जाता है। लेकिन आज जब पंजाब को आपकी जरूरत है, आप गायब हैं और एक शब्द भी नहीं बोल रहे। #DISAPPOINTED #TakeBackFarmLaws #FarmersAreLifeline” गिप्पी के इस ट्वीट का तापसी पन्नू ने जवाब दिया है और लिखा- ''सर जिन लोगों से आप आवाज उठाने की उम्मीद कर रहे थे अगर उन्होंने कुछ नहीं किया, तो आप दूसरों को भी उन्हीं के साथ शामिल नहीं कर सकते। ऐसा नहीं है कि हम कुछ स्टार्स तो आपके साथ हैं और हमें खड़े रहने के लिए तारीफ की जरूरत है लेकिन ऐसी बातों से हमारा हौंसला टूट जाता है।'' तापसी के इस ट्वीट का गिप्पी ने फिर जवाब दिया।

Bollywood Tadka


 गिप्पी ने लिखा- ''ये ट्वीट तापसी और उन स्टार्स के लिए नही था जो हमारे साथ खड़े हैं। हमें आपके सपोर्ट की बहुत जरूरत है। हम आपके आभारी हैं। ये ट्वीट उनके लिए था। जो खुद को पंजाब का कहते हैं लेकिन उनके मुंह से एक शब्द नही निकल रहा।'' तापसी ने फिर गिप्पी के ट्वीट का जवाब दिया और लिखा-''मैं समझ रही हूं आप क्या कह रहे हैं सर लेकिन पूरे 'बॉलीवुड'  का नाम लेना सही नही है। क्योंकि बॉलीवुड में हम जैसे लोग भी आते हैं। जो सही के लिए अपनी आवाज बुलंद करते हैं। हम लोगों में तो कुछ पंजाब के भी नहीं है फिर भी आपके साथ खड़े हैं क्योंकि हम किसानों की इज्जत करते हैं।'' फैंस इन ट्वीट्स को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें गिप्पी बढ़ चढ़ कर किसान अंदोलन में भाग ले रहे हैं। तापसी ने भी किसान अंदोलन का समर्थन किया है। 

Bollywood Tadka


gippy grewalslambollywoodsupportfarmers protesttapsee pannureplyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity News
loading...