main page

ट्रेन से छलांग मारकर प्लेटफार्म लड़की ने किया अजीबोगरीब डांस,वायरल हुआ वीडियो

Updated 04 December, 2023 06:04:02 PM

सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर फेमस होने के लिए लोग कई तरह के वीडियो शेयर करते रहते हैं। आए दिन पब्लिक प्लेस में अजीबोगरीब तरीके से डांस करने के वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं। दिल्ली मेट्रो से लेकर मुंबई की लोकल ट्रेनों तक और नोएडा के पार्कों से लेकर गाड़ियों से भरी सड़क तक वायरल होने के लिए लोग ऐसी हर जगह पर वीडियोज बना रहे हैं।ऐसे ही एक वायरल वीडियो में एक लड़की को ट्रेन से छलांग मारकर प्लेटफार्म पर अजीबोगरीब तरीके से डांस करते हुए देखा जा रहा है।

मुंबई:  सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर फेमस होने के लिए लोग कई तरह के वीडियो शेयर करते रहते हैं। आए दिन पब्लिक प्लेस में अजीबोगरीब तरीके से डांस करने के वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं। दिल्ली मेट्रो से लेकर मुंबई की लोकल ट्रेनों तक और नोएडा के पार्कों से लेकर गाड़ियों से भरी सड़क तक वायरल होने के लिए लोग ऐसी हर जगह पर वीडियोज बना रहे हैं।ऐसे ही एक वायरल वीडियो में एक लड़की को ट्रेन से छलांग मारकर प्लेटफार्म पर अजीबोगरीब तरीके से डांस करते हुए देखा जा रहा है।

ChapraZila नाम के अकाउंट से एक्स (ट्विटर) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। वीडियो में एक लड़की स्टेशन पर खड़ी ट्रेन से अचानक प्लेटफार्म पर छलांग लगा देती है और झूम-झूम कर नाचना शुरू कर देती है।जमीन पर लोट-लोट कर और उछल कूद करते हुए उसके उट पटांग डांस को देख एक पल के लिए तो ऐसा भी लगता है कि वो शायद सामान्य नहीं है। अपनी डांस की धुन में लड़की प्लेटफार्म पर कई यात्रियों को भी टक्कर मार देती है और लोग हैरत से उसे देखते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

Content Writer: Smita Sharma

girldanceplatformOffbeatEntertainment News

loading...