main page

ग्लोबल सेंसेशन नोरा फतेही ने अपने नए इंटरनेशनल सिंगल 'इम बॉसी' का ऑफिशल वीडियो किया जारी

Updated 29 January, 2024 04:37:19 PM

मूल रूप से गाने का ऑडियो फैंस  के लिए पेश किया गया, नोरा फतेही का 'आई एम बॉसी' अब एक शानदार म्यूजिक वीडियो के साथ रिलीज़ हो गया है, जिसमें प्रसिद्ध जोजो गोमेज़ की कोरियोग्राफी है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मूल रूप से गाने का ऑडियो फैंस  के लिए पेश किया गया, नोरा फतेही का 'आई एम बॉसी' अब एक शानदार म्यूजिक वीडियो के साथ रिलीज़ हो गया है, जिसमें प्रसिद्ध जोजो गोमेज़ की कोरियोग्राफी है। बेयोंसे और ब्रिटनी स्पीयर्स जैसी ग्लोबल  नामचीन  के साथ अपने काम के लिए जानी जाने वाली गोमेज़ ने इस एफ्रो-पॉप से जुड़े डांस के जरिये गाने  को ऊंचा करने के लिए एक साथ जुडी हैं।

 

फैंस, जो गाने के ऑडियो रिलीज के बाद से इसके वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, उन्हें एक वीडियो देखने को मिला जब नोरा फतेही ने अपने शानदार डांस  कौशल का प्रदर्शन किया। प्रोजेक्ट में जोजो गोमेज़ की भागीदारी उत्साह की एक अतिरिक्त परत जोड़ती है, जो कि म्यूजिक के दिग्गजों के साथ उनके प्रभावशाली पोर्टफोलियो को देखते हुए है।

 

'आई एम बॉसी' न केवल अपने एफ्रो-पॉप बीट्स के साथ एक संगीतमय दावत पेश करता है, बल्कि खुद को एक डांस सांग के रूप में प्रस्तुत करते हुए, एक म्यूजिक वीडियो भी प्रदान करता है। नोरा फतेही, जो अपनी बहुमुखी प्रतिभा और विभिन्न डांस शैलियों के सहज मिश्रण के लिए मशहूर हैं, कोरियोग्राफी में अपना ए-गेम लाती हैं, जिससे दुनिया भर में उनके फैंस के लिए एक सौगात सुनिश्चित होती है।

Content Editor: Varsha Yadav

Global sensation Nora FatehiNora FatehiBollywood Updateआई एम बॉसी

loading...