main page

फैंस के लिए खुशखबरी ! शुरू हुई सलमान की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की एडवांस बुकिंग

Updated 13 April, 2023 12:28:19 PM

हालांकि, अभी ये बुकिंग सिर्फ विदेशों में शुरु हुई है।

नई दिल्ली। सलमान खान ईद पर अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म लाकर अपने फैंस को तोहफा देने वाले हैं। फैंस भी बेसब्री से भाईजान की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को तो पहले ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा हैं। वहीं, अब फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। 'किसी का भाई किसी की जान' की एडवांस बुकिंग शुरु हो गई है। हालांकि, अभी ये बुकिंग सिर्फ विदेशों में शुरु हुई है। 

 

शुरु हुई किसी का भाई किसी की जान की एडवांस बुकिंग
अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगाना के मुताबिक, सलमान की फिल्म के ट्रेलर आने के कुछ दिन बाद ही ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया और यूरोप के कुछ देशों में एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। हालांकि, अभी मध्य पूर्व देशों में फिल्म की एडवांस बुकिंग को शुरू नहीं किया गया है। लेकिन जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि इसकी शुरुआत 17 अप्रैल से होगी। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
आपको बता दें कि फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

Content Editor: kahkasha

Salman KhanKisi Ka Bhai Kisi Ki JaanAdvance Ticket BookingSalman Film TicketEntertainment News

loading...