main page

पत्नी के साथ गोविंदा ने मां चिंतपूर्णी के दरबार में लगाई हाजिरी, सुनीता आहुजा संग किया हवन

Updated 01 July, 2023 04:35:24 PM

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर गोविंदा भले ही अब फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में यह सुपरस्टार अपनी वाइफ सुनीता आहुजा के साथ हिमाचल में स्थित विश्वविख्यात शक्तिपीठ मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर गोविंदा भले ही अब फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में यह सुपरस्टार अपनी वाइफ सुनीता आहुजा के साथ हिमाचल में स्थित विश्वविख्यात शक्तिपीठ मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर ने अपनी पत्नी सुनीता के साथ मंदिर में पंडितों के साथ वैदिक मंत्रों का उच्चारण करके पूजा-अर्चना करवाई। कपल ने परिसर में स्थित पावन वटवृक्ष को मौली का धागा बांधा और हवन कुंड में आहुतियां डालकर सुख समृद्धि की कामना की।

Bollywood Tadka

 

मीडिया से बातचीत करते हुए गोविंदा ने कहा कि मां के दरबार में आकर प्रार्थना की थी। अब मां की कृपा हुई है तो आज मां के दरबार में हाजिरी भरकर उनका आभार जताने आया हूं। आगे भी आता रहूंगा। इसके साथ ही गोविंदा ने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी खिंचवाई।

 

Content Writer: suman prajapati

GovindavisitMata Chintpurni MandirwifeSunita AhujaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...