main page

शाहरुख की Jawan के प्रीव्यू में शामिल हुआ ग्रैमी नामांकित राजा कुमारी का शानदार 'किंग खान' रैप ट्रैक

Updated 12 July, 2023 05:55:59 PM

बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जवान' के साथ एक शानदार कॉलेब्रेशन में बेहतरीन कलाकार राजा कुमारी द्वारा विशेष रूप से शाहरुख खान के लिए 'किंग खान रैप' लिखा गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जवान' के साथ एक शानदार कॉलेब्रेशन में बेहतरीन कलाकार राजा कुमारी द्वारा विशेष रूप से शाहरुख खान के लिए 'किंग खान रैप' लिखा गया है, जो हाई-एनर्जी के साथ एक मनमोहक ट्रैक होने का वादा करता है। इस ट्रैक की छोटी सी झलकियां हमने जवान के प्रीव्यू में भी देखा ।
 
जहां एक ओर पावर-पैक प्रीव्यू के लिए खूब तालियां बज रही हैं, वहीं दूसरी ओर कई प्रशंसक फिल्म के संगीत की भी सराहना कर रहे हैं। फिल्म की डिस्कोग्राफी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा राजा कुमारी रही हैं। फिल्म का टीज़र देखने के बाद, वह अपना उत्साह नहीं रोक पाई और शाहरुख के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा।

राजा कुमारी ने सोशल मीडिया पर लिखा, “मुझे टाइटल ट्रैक लिखने और परफॉर्म करने के लिए बुलाने के लिए अनिरुद्ध और शाहरुख खान को दिल से धन्यवाद! ऑडिएंस द्वारा इसे सुनने का और इंतज़ार नहीं कर पा रही हूं। 
 
राजा कुमारी भारतीय-अमेरिकी रैपर हैं, जो अपनी शानदार और बहुमुखी प्रतिभा के लिए पहचानी जाती हैं। ग्रैमी-नामांकित कलाकार होने और कोचेला जैसे प्रसिद्ध संगीत समारोहों में प्रदर्शन करने के बाद, 'जवान' में राजा कुमारी का ट्रैक फिल्म के उत्साह और अपील को और बढ़ा देती है।
 
राजा कुमारी न केवल भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय संगीत की दुनियां में फली-फूली कलाकार हैं, बल्कि उन्होंने बॉलीवुड के कुछ सबसे प्रतिष्ठित जेम्स में भी अपनी बेहतरीन आवाज़ दी है। ग्वेन स्टेफनी, इग्गी अज़ालिया, फिफ्थ हार्मनी और जॉन लीजेंड जैसे उल्लेखनीय कलाकारों के साथ उनका कॉलेब्रेशन ने एक ताकत के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत किया है।
 
राजा कुमारी द्वारा लिखित और प्रस्तुत किंग खान रैप, फिल्म में एक एलेक्टरीफयिंग और शानदार एनेर्जी लाता है। फिल्म में रैप शाहरुख के सार को दर्शाता है, जो किंग खान की स्टार पावर के प्रमाण के रूप में काम करता है। राजा कुमारी की निर्विवाद प्रतिभा और अनोखी शैली रैप में एक ऐसी ऊर्जा से भर देती है जो जवान के भव्य पैमाने को पूरी तरह से दर्शाती  है।

Content Editor: Varsha Yadav

Jawanjawan latest newsGrammy Nominee Raja KumariShah Rukh KhanJawanजवानजवान किंग खान रैप ट्रैक

loading...